तांत्रिक पूजा के नाम पर रोजाना महिला को बंद कमरे में ले जाता था ढोंगी और फिर...

तांत्रिक पूजा के नाम पर रोजाना महिला को बंद कमरे में ले जाता था ढोंगी और फिर...
Share:

गौतम बुद्ध नगर: यूपी के दादरी से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. आरोप है कि तांत्रिक, तंत्र मंत्र के नाम पर महिला को कमरे में ले जाता. वहां महिला के साथ फिर अश्लील हरकत करता. पहले तो महिला बर्दाश्त करती रही, ये सोचकर कि परिजन न जाने उसके बारे में क्या सोचेंगे. मगर तांत्रिक की हरकतें अधिक बढ़ने लगीं तो महिला ने सारी बात पति को बता दी.

पीड़िता ने फिर परिजनों के साथ थाने जाकर अपराधी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. जीटी रोड के कोट गांव निवासी महिला की शादी 6 वर्ष पहले हुई थी. शादी के पश्चात् महिला ने दो बेटियों को जन्म दिया. महिला और उसके परिवार वाले चाहते थे कि उन्हें एक बेटा भी हो. रिश्तेदारों ने तब उन्हें हिम्मतपुर गांव निवासी लाखन उर्फ भगत के बारे में बताया. लाखन एक तांत्रिक है. लाखन से संपर्क करने के पश्चात् परिवार उससे मिला. तब लाखन ने कहा कि बेटे के लिए तांत्रिक पूजा करनी होगी. परिवार मान गया. अपराधी ने तब महिला का फोन नंबर ले लिया. फिर आरम्भ हुआ तंत्र मंत्र. लाखन ने एक दो बार तो ठीक से तंत्र मंत्र का पाठ करवाया.

मगर बाद में वो प्रतिदिन महिला को फोन करके उससे अश्लील बातें करने लगा. वो घर भी आने लगा. यहां पूजा पाठ के बहाने महिला को अकेले कमरे में ले जाता. परिजन भी इसका विरोध नहीं करते. महिला के साथ वो बंद कमरे में अश्लील हरकत करता. पहले तो महिला ने इस बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया. उसे डर था कि घर वाले उसे ही गलत समझेंगे. मगर जब तांत्रिक ऐसी हरकतें रोज करने लगा तो महिला के सब्र का बांध टूट गया. उसने पति को सारी बात बता दी. पति एवं परिजनों के साथ मिलकर महिला ने हिम्मतनगर थाने में अपराधी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा कि महिला का मेडिकल करवा लिया गया है. जल्द ही अपराधी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पत्रकार या आतंकी ? 'अल जज़ीरा' में लिखने वाले अब्दुल्ला के घर में कैद थी इजराइली महिला, हमास का समर्थक निकला मीडियाकर्मी

रामलला के दर्शन कर घर जा रहे भक्तों की बस हुई हादसे का शिकार, 4 की मौत

'तू घर में पड़ा रहता है, जहर खा कर मर क्यों नहीं जाता…', पिता के तानों से तंग आकर 19 वर्षीय बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -