UP में घटी कंझावला कांड जैसी घटना, 1 किलोमीटर तक खसीट ले गया कार सवार और फिर...

UP में घटी कंझावला कांड जैसी घटना, 1 किलोमीटर तक खसीट ले गया कार सवार और फिर...
Share:

हरदोई: यूपी के हरदोई (Hardoi) में कंझावला की भांति एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। साइकिल से कोचिंग जा रहे छात्र को एक कार सवार ने टक्कर मार दी। तत्पश्चात, लगभग एक किलोमीटर तक छात्र को घसीटता रहा। लोगों की नजर पड़ी तो सैकड़ों लोग कार के पीछे दौड़ पड़े। आखिरकार भीड़ ने कार को रुकवा लिया तथा छात्र को बाहर निकाला। तत्पश्चात, भीड़ ने चालक को खूब पीटा तथा कार में तोड़फोड़ करते हुए पलट दिया।

खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार को गिरफ्त में ले लिया तथा चोटिल छात्र को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया है। घटना थाना कोतवाली के झबरा पुरवा क्षेत्र की है। यहां रहने वाले हरिनाम का 15 वर्ष का बेटा केतन सनातन धर्म इंटर कॉलेज में 9वीं में पढ़ता है। शुक्रवार की शाम केतन साइकलि से ट्यूशन जा रहा था। तभी मार्ग में सोल्जर बोर्ड चौराहे के पास एक तेज गति वैगनआर कार ने साइकिल को टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि हादसे में छात्र केतन का एक पैर कार में फंस गया था, जबकि दूसरा बांया पैर जमीन पर रगड़ता रहा। मगर उसकी कमर का हिस्सा सुरक्षित रहा। अफसर ने बताया कि छात्र के हाथ और एक पैर में चोटें आई हैं। गनीमनत यह रही कि उसके सिर में गंभीर चोट नहीं आई। जिससे उसकी जान बच गई। चिकित्सकों ने कहा कि उसकी हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

हैरतंअगेज! जिसके लिए खाना बना रही थी मां, उसी बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत

500 करोड़ खर्च कर लोगों की 'जाति' पूछेगी बिहार सरकार, जानिए क्या है नितीश-तेजस्वी का प्लान ?

2000 सूअरों की संदिग्ध मौत से मध्यप्रदेश में हड़कंप, एक्शन में सरकार, बनाया ये प्लान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -