घर के बाहर खेल रहा था 3 वर्षीय मासूम, अचानक पड़ोसी ने घोंप दिया चाकू...

घर के बाहर खेल रहा था 3 वर्षीय मासूम, अचानक पड़ोसी ने घोंप दिया चाकू...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 3 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई। बच्चा अपने गेट पर खेल रहा था, तभी आरोपी ने चाकू से उसका क़त्ल कर दिया। बताया गया है कि जब बच्चे को चाकू घोंपा गया, तब उसकी आंत बाहर निकल आई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी विजय झा को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना सदर थाना इलाके के दिघरा गांव में हुई।

सदर थाना क्षेत्र में 3 वर्षीय साहिल अपनी दोस्तों के साथ खेल रहा था, जब विजय झा ने उसे चाकू मार दिया। चाकू लगने के पश्चात् बच्चे की आंत बाहर आ गई। घटना के तुरंत पश्चात् साहिल को SKMCH में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने दिघरा दास टोला में छापेमारी कर अपराधी विजय झा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया। कहा जा रहा है कि साहिल 3 से 4 दोस्तों के साथ विजय के गेट पर खेल रहा था, जब विजय ने घर से चाकू लेकर आकर साहिल के पेट में चाकू मारा। इस पर साहिल के साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचा दिया।

बच्चों के शोर मचाने पर परिजन साहिल को सदर चिकित्सालय ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे SKMCH रेफर कर दिया। SKMCH पहुंचने के पश्चात्, परिजन डॉक्टरों का काफी देर तक इंतजार करते रहे। वहां पीडियाट्रिक सर्जन नहीं थे, और एक मात्र सर्जन सुपर स्पेशलिटी में उपलब्ध था। सर्जन के लिए इंतजार करते-करते साहिल की हालत बिगड़ गई, फिर सामान्य सर्जन ने उसका उपचार आरम्भ किया। किन्तु उसे OT में ले जाने के चलते उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के पश्चात् परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चिकित्सालय में हंगामा किया। परिवार का कहना है कि उपचार में देरी होने की वजह से बच्चे की मौत हुई। एसडीपीओ विनीता सिन्हा ने बताया कि दिघरा गांव में एक 3 वर्षीय बच्चे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है। गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी विजय स्मैक का आदी है तथा इससे पहले भी वह गांव के लोगों पर जानलेवा हमला कर चुका है।

बिहार में जितिया व्रत के दौरान दुखद हादसा, 41 लोगों की डूबकर मौत, महिला-बच्चे शामिल

'फ़ौरन लेबनान छोड़ दें भारतीय..', भीषण युद्ध की आशंका के बीच भारत सरकार की एडवाइजरी

'PoK के लोगों से किया हुआ वादा..', जम्मू-कश्मीर में ये क्या बोल गए राहुल गांधी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -