तनु वेड्स मनु को लेकर आनद एल राय ने कही ये बात

तनु वेड्स मनु को लेकर आनद एल राय ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय ने कई हिट फिल्में बनाई हैं, जिनमें कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु भी शामिल है। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी और इसके सीक्वल ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब आनंद एल राय तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में अबू धाबी में हुए IIFA अवॉर्ड्स 2024 में उन्होंने इस फिल्म के बारे में एक खास अपडेट दिया।

तीसरे पार्ट की पुष्टि

कुछ समय पहले ही आनंद एल राय ने यह कंफर्म किया था कि वह इस फिल्म की तीसरी किस्त बनाएंगे। IIFA अवॉर्ड्स 2024 के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस बार वह फिल्म में एक नई कहानी पेश करने की योजना बना रहे हैं।

नई कहानी पर जोर

आनंद एल राय ने कहा, “मैं इस फिल्म के तीसरे पार्ट में पिछली कहानी को दोहराना नहीं चाहता। मैं दर्शकों को एक नई कहानी देना चाहता हूं, जिस पर मैं काम कर रहा हूं। तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट पहले दोनों पार्ट से बिल्कुल अलग होगा।” इसका मतलब यह है कि दर्शकों को एक नया अनुभव मिलने वाला है।

कंगना रनौत की तारीफ

इस बातचीत में आनंद ने कंगना रनौत की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, “कंगना एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। इसी वजह से उन्होंने तनु वेड्स मनु जैसी सफल फिल्में दी हैं। वह काफी संवेदनशील और दयालु व्यक्ति हैं। मैं अपने अगले प्रोजेक्ट में उनके साथ काम करने के बारे में सोच रहा हूं, बस एक बार मेरी कहानी तैयार हो जाए।”

कंगना के पॉलिटिकल करियर पर भी चर्चा

आनंद ने कंगना की पॉलिटिकल करियर के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “एक सांसद के तौर पर मुझे लगता है कि वह बहुत समझदार हैं। वह एक एक्टर और पॉलिटिशियन, दोनों रोल को बहुत अच्छे से निभा सकती हैं।”

फिल्म की रिलीज की तारीख

फिल्म की रिलीज के बारे में पूछे जाने पर आनंद एल राय ने कहा कि इसके लिए फैन्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अभी इस फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है, इसलिए यह बताना मुश्किल है कि फिल्म कब रिलीज होगी। आनंद एल राय का यह कहना है कि वे दर्शकों को कुछ नया देना चाहते हैं, जो निश्चित ही दर्शकों के लिए एक सुखद आश्चर्य होगा। कंगना की तारीफ और उनके साथ भविष्य में काम करने की योजना यह दिखाती है कि आनंद अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर कितने गंभीर हैं। अब दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जो निश्चित ही एक नई कहानी और अनुभव के साथ आएगी।

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -