आनंद महिंद्रा ने अपनी पर्सनल कार को लेकर किया खुलासा

आनंद महिंद्रा ने अपनी पर्सनल कार को लेकर किया खुलासा
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पर्सनल कार को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है। अब तक हमने आनंद महिंद्रा की कारों को लेकर कई बातें सुनी हैं, लेकिन उन्होंने खुद अपनी पसंदीदा कार के बारे में जानकारी दी है।

सोशल मीडिया पर खुलासा

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के जरिए अपनी कार के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी महिंद्रा की कार को चलाते हुए काफी गर्व महसूस होता है। आनंद महिंद्रा ने यह भी बताया कि उन्होंने पिछले 30 सालों में कभी भी महिंद्रा के अलावा किसी दूसरी कंपनी की कार नहीं चलाई। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने उन अफवाहों का खंडन किया, जो उनके कार के चयन को लेकर फैल रही थीं।

आनंद महिंद्रा की पर्सनल कार

आनंद महिंद्रा ने अपनी पर्सनल कार के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह लाल रंग की Mahindra Scorpio-N एसयूवी में सफर करते हैं। यह कार उनकी पसंदीदा है और वह इसे चलाते हुए काफी गर्व महसूस करते हैं। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि कभी-कभी वह अपनी पत्नी की सिल्वर Mahindra XUV700 की भी सवारी कर लेते हैं।

महिंद्रा की कारों का 30 सालों से उपयोग

आनंद महिंद्रा ने यह भी बताया कि वह पिछले 30 वर्षों से केवल महिंद्रा की कारों का ही उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पर्सनल कार एक लाल रंग की Scorpio-N है, जो उनकी पसंदीदा कार है और इसी वजह से उन्हें इस पर गर्व है। आनंद महिंद्रा का यह खुलासा उनके ब्रांड के प्रति निष्ठा और विश्वास को दर्शाता है। उनकी यह बात उनके फैंस और कार प्रेमियों के लिए प्रेरणादायक हो सकती है। महिंद्रा की कारों को लेकर उनका गर्व और पसंद स्पष्ट रूप से उनकी कंपनी के प्रति उनकी वफादारी को दर्शाता है।

व्यावसायिक में रूचि लेंगे आज इस राशि के जातक, जानिए आपका राशिफल

वृष राशि के लिए ऐसा होने वाला है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

कुछ ऐसा होने वाला है मिथुन राशि के लोगों का दिन, जानिए आपका राशिफल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -