Photos : अब ऐसा दिखने लगा है 'हीरा ठाकुर' का पोता
Photos : अब ऐसा दिखने लगा है 'हीरा ठाकुर' का पोता
Share:

बॉलीवुड की हिट और सुपर हिट फिल्म 'सूर्यवंशम' को कोई नहीं भूल सकता. ये फिल्म टीवी पर इतनी बार आ चुकी है कि कोई चाह कर भी नहीं भूल सकता. आपको अब तक तो इस फिल्म का एक-एक कैरेक्टर याद होगा और वो भी नाम के समेत. कई लोगों को ये फिल्म काफी पसंद है और उनमे से कई लोग ऐसे भी हैं जिनके सामने इस फिल्म का नामा भी ले लो तो आपको मारने के लिए दौड़ पड़ेंगे. तो चलिए हम बात कर रहे हैं इस फिल्म में हिरा ठाकुर के पोते की जिसकी कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

जी हाँ, फिल्म को आये हुए बहुत समय हो गया है और अब तक तो ये काफी बड़े हो चुके हैं. आपने शायद इनकी ये तस्वीरें नहीं देखि होंगी, तो हम दिखा देते हैं. आपको बता दे ये हफ्ते 2 से 3 बार तो आती ही है. इस मूवी में अमिताभ ने डबल रोल किया था और इस मूवी की जहर वाली खीर भी आप सभी को याद ही होगी. तो हम बात कर रहे थे, मूवी में अमिताभ के पोते के रोल में एक बच्चा भी दिखाई दिया था वो भी आप सभी को याद ही होगा.

इस बच्चे का नाम है, आनंद वर्धन है जो अब 18 साल के हो गए हैं. आंनद फिलहाल टॉलीवुड में काम कर रहें है. बाल कलाकार के रूप में इन्होने कई मूवीज में काम किया है इनकी पहली फिल्म प्रियराग्लू रहीं थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर आई है कि आनंद को फिलहाल अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है, जिससे वे जल्द ही लोगो के चहिते बन जाए.

कामसूत्र की एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग

'कैलेंडर गर्ल्स' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट फोटोज

शादी के बाद जैसे कहीं खो गयी ये एक्ट्रेस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -