बेटे की शादी के लिए नीता अंबानी ने खरीदी खास साड़ी, कीमत उड़ा देगी होश

बेटे की शादी के लिए नीता अंबानी ने खरीदी खास साड़ी, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

पिछले दिनों नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी के शादी के कार्ड को काशी विश्वनाथ मंदिर में देने पहुंची थीं. बनारस से नीता अंबानी ने बेटे की शादी के लिए 1 लाख 80 हजार रुपये की लाख बूटी की साड़ी खरीदी थी. इतना ही नहीं, वो लाख बूटी की 60 और साड़ियां पसंद करके गई हैं. अपने वाराणसी दौरे के दिन नीता अंबानी ने देर रात वहां के एक होटल में बनारस के बुनकरों द्वारा बनाए गई साड़ियों का स्टॉल लगवाया. इसके बाद अलग अलग डिजाइन की साड़ी देखी. साड़ी कारोबारी अमरेश कुशवाहा को नीता अंबानी की टीम द्वारा कांटेक्ट किया गया. तत्पश्चात, बनारस के होटल में अमरेश ने अलग-अलग डिजाइन की कई साड़ियों का स्टॉल लगाकर नीता अंबानी को दिखाया. 

बता दें कि सभी साड़ियों में नीता अंबानी को स्वयं के लिए कोनिया ट्रेंड की लाख बूटी साड़ी पसंद आई, इसे उन्होंने अपने लिए खरीदा. साड़ी कारोबारी अमरेश कुशवाहा ने कहा- नीता अंबानी के लोगों ने मुझसे संपर्क किया. तत्पश्चात, 60 साड़ी लेकर मैं होटल में गया था. देर रात नीता अंबानी ने स्वयं साड़ी देखी तथा उनको लाख बूटी की साड़ी पसंद आई जो कि सोने-चांदी से बनी थी एवं लाल कलर की थी. बाकी और साड़ी जो मैं लेकर गया था वो सभी अभी उनके पास ही है. उस साड़ी को बनने में 50 से 60 दिन का वक़्त लगा था. नीता अंबानी ने जो स्वयं के लिए साड़ी पसंद की उसका दाम 1 लाख 80 हजार रुपए है.

साड़ी बनाने वाले कारीगर छोटे लाल पाल ने कहा- नीता अंबानी ने जो साड़ी पसंद की है उसको मैंने ही बनाया है. उसकी विशेषता ये है कि इसे सिल्क के कपड़े पर बुना गया है. उस पर चांदी का तार लगा है तथा गोल्ड पानी चढ़ा हुआ है. 60 से 62 दिन में ये साड़ी तैयार की गई है. मुझे बहुत खुशी है कि मेरे हाथ से बनी साड़ी नीता अंबानी को पसंद आई. जब वो इसे पहनेंगी मैं सबसे बोलूंगा कि इस साड़ी को मैंने बनाया है. 

सूर्य देव को जल चढ़ाने से पहले पानी में जरूर मिलाएं ये 5 चीजें, लौट आएँगे अच्छे दिन

घर पर न पड़ने दें इन 4 चीजों की परछाई, बना देता है कंगाल

जून की इस तारीख से शुरू हो रही है अमरनाथ यात्रा, जानिए क्यों खास है ये धाम?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -