सारा-कार्तिक को साथ देख असहज हुई अनन्या पांडे, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

सारा-कार्तिक को साथ देख असहज हुई अनन्या पांडे, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा अनन्या पांडे की नई सीरीज 'कॉल मी बे' 6 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है, तथा इसने हाल ही में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। रिलीज से पहले बुधवार को एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स सम्मिलित हुए। इस खास मौके पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने अनन्या को सपोर्ट करने के लिए हाजिरी दी।

इवेंट के चलते कार्तिक और सारा के बीच की मस्ती-मजाक को देखकर लगता है कि अनन्या थोड़ी असहज महसूस कर रही थीं। जब पैप्स ने अनन्या एवं कार्तिक को साथ में पोज देने के लिए कहा, तो सारा उनके बीच से हट गईं। हालांकि, कार्तिक की नजरें सारा पर थीं तथा दोनों जोर-जोर से हंसते नजर आए। इस के चलते इब्राहिम अली खान भी सारा और कार्तिक के साथ थे। अनन्या का रिएक्शन इस पूरी स्थिति को लेकर काफी चर्चा का विषय बना।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अनन्या के एक्सप्रेशन को लेकर विभिन्न टिप्पणियां की हैं। कुछ ने सारा और कार्तिक की जोड़ी को शानदार बताया, जबकि अन्य ने कहा कि अनन्या को यह अच्छा नहीं लग रहा। कई लोगों का मानना था कि अनन्या को अपनी सहेली को एक्स के साथ देखकर खुशी नहीं हुई। उल्लेखनीय है कि सारा एवं कार्तिक के बीच पहले रिलेशन था, जो बाद में टूट गया। फिर कार्तिक ने अनन्या को भी डेट किया, मगर उनका रिश्ता कभी ऑफिशियल नहीं हुआ।

खतरे में थी 174 लोगों की जान और नसीरुद्दीन शाह को थी ‘इस्लाम’ की चिंता

बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद भी लैविश लाइफ जीता है ये एक्टर

हंसिका मोटवानी की खूबसूरती का दीवाना है हर कोई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -