नोकिया के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बीटा बिल्ड
नोकिया के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बीटा बिल्ड
Share:

नई दिल्ली. एचएमडी ग्लोबल ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8 के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो का फाइनल बिल्ड रिलीज किया था. अब कंपनी ने अपने नोकिया 5 के लिए एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा बिल्ड रोलआउट जारी कर दिया है. HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने ट्वीट कर जानकारी दी है. वहीं, अब नए ट्वीट में लिखा गया है कि, नोकिया 5 के लिए एंड्रॉयड Oreo नोकिया फोन के बीटा लैब पहुंच चुका है. एंड्रॉयड अब और sweeter हो गया है.

नोकिया 5 में 5.2-इंच का एचडी डिसप्ले दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन को नोकिया 3 के तरह ही यूनीबॉडी डिजाइन दिया गया है. फोटोग्राफी के 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

नोकिया 5 एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर आधारित है. नोकिया 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन के एक वेरियंट में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज और दूसरे वेरियंट में 3जीबी और 32जीबी इंटरनल मैमोरी है. वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

अब आइडिया ने लॉन्च किया 309 रूपए वाला प्लान

7 हजार से कम में लॉन्च हुआ 4,000mAh बैटरी का स्मार्टफोन

पेश है साल के टॉप 5 स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -