खुशी से झूम उठे यूजर्स, सैमसंग के इन 2 दर्जन फोन को मिला यह खास अपडेट

खुशी से झूम उठे यूजर्स, सैमसंग के इन 2 दर्जन फोन को मिला यह खास अपडेट
Share:

आज हम आपको इस खबर में सैमसंग के कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर कंपनी ने एक नया अपडेट जारी किया है. जनकारी के मुताबिक़, सैमसंग के कई स्मार्टफोन में एंड्राइड पाई 9.0 का अपडेट मिलने वाला हैं. कंपनी ने कहा है कि नए साल की शुरूआत में यानि जनवरी से ही सबसे नए एंडरॉयड ओएस पर अपडेट हो जाएंगे. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सैमसंग का अपने स्मार्टफोनों का अपडेट देने का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा हैं ऐसे में उम्मीद की जा सकती हैं कुछ दिनों में इसके अन्य स्मार्टफोनों को भी यह अपडेट मिलने लगेगा. 

Android Pie 9.0 Update:

बताया जा रहा है कि सबसे पहले यह अपडेट सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9+ को जनवरी में मिलेगा. वहीं सैमसंग गैलेक्सी नोट9 को कंपनी फरवरी महीने में एंडरॉयड 9 पाई पर अपडेट कर देगी. जबकि अगले माह यानी कि मार्च में सैमसंग गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी एस8+ और गैलेक्सी नोट 8 को नए एंडरॉयड की अपडेट प्रदान की जाएगी. 

प्राप्त ख़बरों के मुताबिक़, अप्रैल 2019 में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए8 (2018), गैलेक्सी ए8+ (2018), सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018), सैमसंग गैलेक्सी ए9 (2018) और सैमसंग गैलेक्सी टैब एस4 10.5 को यह अपडेट प्रदान करेगी. वहीं मई माह में सैमसंग गैलेक्सी जे4, गैलेक्सी जे4+, गैलेक्सी जे6, गैलेक्सी जे6+ और सैमसंग गैलेक्सी ए8 स्टार को एंडरॉयड 9 पाई अपडेट कंपनी द्वारा प्रदान किया जाएगा. 

सोनी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्टफोन, 35 घंटों तक चलेंगे बैटरी

HONOR के इन फोन पर मची है लूट, मिल रही छप्पड़फाड़ छूट

सोनी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्टफोन, 35 घंटों तक चलेंगे बैटरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -