एल्विश यादव पर भड़के अनिल कपूर, जानिए क्यों?

एल्विश यादव पर भड़के अनिल कपूर, जानिए क्यों?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में रविवार को यूट्यूब की दुनिया की 2 बड़े स्टार्स गेस्ट बने. फैसल शेख एवं एल्विश यादव शो में दिखाई दिए. फैसल अदनान की वकालत करने पहुंचे. वहीं एल्विश अपने दोस्त लवकेश का समर्थन करने शो में आए थे. दोनों से होस्ट अनिल कपूर ने अदनान एवं लवकेश को ऊपर लगे आरोप को डिफेंड करने को कहा.

फैसल ने जहां सभी सवालों के गंभीरता तथा सच्चाई से जवाब दिए. वहीं सिस्टम को हिलाने वाले एल्विश टशन में अनिल कपूर को जवाब दे रहे थे. बार-बार अदनान का मजाक उड़ाते. सीधी बात रखने की जगह घुमा फिराकर मजाक करते हुए जवाब दे रहे थे. उन्होंने अदनान की दिमागी हालत पर सवाल उठाए. अनिल कपूर को एल्विश का ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्होंने स्टेज पर ही यूट्यूबर को डांट दिया. अनिल कपूर ने पूछा- क्यों अदनान ने बाहर की खबर घर में शेयर की? एल्विश ने कहा- सर मैंने आपको बोला था, उसको थोड़ा मेडिकल इश्यू है डॉक्टर वाला, उसके दिमाग का इश्यू है. ये बात एल्विश ने दूसरी बार रिपीट की थी. 

सीधा जवाब न देने पर अनिल कपूर भड़क गए. उन्होंने एल्विश से कहा- मजाक एक बार मजेदार होता है. बार बार नहीं. आपको क्या लगता है बिग बॉस ने उन्हें मेडिकल प्रोसीजर फॉलो किए बिना बिग बॉस में डाला है. मैं आपको जेनुअनली पूछ रहा हूं आप घड़ी-घड़ी जोक मार रहे हो. तत्पश्चात, एल्विश ने माफी मांगी तथा होस्ट के सवाल का गंभीरता से जवाब दिया. अनिल से डांट खाने के पश्चात् एल्विश का चेहरा उतरा हुआ स्पष्ट नजर आया.

'22 सालों से कर रहीं ‘स्ट्रगल’ लेकिन नहीं आ रहे काम के ऑफर', मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का छलका दर्द

इस मशहूर स्टार ने दिलाई तृप्ति डिमरी को धांसू फिल्म

शाहरुख खान से पहले इस मशहूर अदाकारा की मैनेजर थीं पूजा ददलानी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -