इस कंटेस्टेंट पर भड़के अनिल कपूर, खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा

इस कंटेस्टेंट पर भड़के अनिल कपूर, खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT’ के सीजन 3 की शुरुआत हुई है तथा सलमान खान के बाद अनिल कपूर इस विवादित शो को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में 16 प्रतियोगी सम्मिलित हुए थे. मगर ‘वीकेंड का वार’ से पहले ही इन 16 प्रतियोगियों में से एक प्रतियोगी शो से बाहर हो गए.शिवानी कुमार से कम वोट मिलने की वजह से हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत को ‘बिग बॉस OTT 3’ से बाहर होना पड़ा. इसलिए घर में बचे 15 प्रतियोगियों के साथ अनिल कपूर को उनका पहला ‘वीकेंड का वार’ होस्ट करना पड़ा तथा इस स्पेशल एपिसोड में उन्होंने उन प्रतियोगियों के चेहरे से नकाब उतारने का प्रयास किया. इसके चलते अपनी दो बीवियों के साथ एंट्री करने वाले अरमान मलिक पर भी अनिल कपूर ने निशाना साधा.

दरअसल, बिग बॉस OTT 3 की शुरुआत में प्रतियोगियों को जो एक सप्ताह के लिए राशन दिया गया था, वो 2 दिन में ही खत्म हो गया था. इसका कारण था अरमान मलिक की दो बीवियां. अनिल कपूर ने इस बात को लेकर अरमान मलिक एवं उनकी दोनों बीवियों की क्लास लगाते हुए कहा कि जब किचन में रणवीर शौरी एवं चंद्रिका दीक्षित ने खाना बना लिया था, तब पायल और कृतिका ने अलग से खाना क्यों बनाया? क्योंकि अरमान चाहते थे कि उनकी बीवियां किचन में एंट्री करें तथा किचन पर उनका कंट्रोल हो.

अनिल कपूर ने ये बात दीपक चौरसिया एवं रणवीर शौरी से पूछी तथा वो दोनों ही अनिल कपूर की बातों से सहमत दिखाई दिए. खबरों के अनुसार, दो बीवियों को लेकर शो में बोले गए एक बयान पर भी अरमान मलिक पर अनिल कपूर गुस्सा हुए थे. दरअसल, बिग बॉस के घर में अरमान ने कहा था कि हर इंसान की दो पत्नियां होनी चाहिए. इस बात को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था. अब अरमान के इस गैर जिम्मेदाराना बयान को लेकर अनिल कपूर ने उनपर पलटवार करते हुए कहा, ‘आपको ये सब अच्छा लगता होगा, लेकिन हमें नहीं.’

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -