34 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आएँगे अनिल कपूर

34 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आएँगे अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अजय देवगन के पास फिलहाल कई सारी फिल्में पाइपलाइन में मौजूद हैं। अजय देवगन निरंतर अपनी एक बाद एक फिल्मों पर काम कर रहे हैं। एक ओर जहां उनकी आगामी फिल्म ‘सिंघम अगने’ इस वर्ष रिलीज होने वाली है। वहीं अजय निरंतर फिल्में साइन किए जा रहे हैं। हाल ही में उनकी ‘दे दे प्यार दे 2’ की शुटिंग भी आरम्भ हो गई है। इस फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। अभिनेत्री फिल्म के पहले पार्ट की भी हिस्सा थीं।

वर्ष 2019 में अजय की ‘दे दे प्यार दे’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। अजय और रकुल के अतिरिक्त खबर है कि इस पिक्चर में अनिल कपूर एवं आर माधवन की भी एंट्री हो चुकी है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन की इस फिल्म की 3 जून को मुंबई में मुहूर्त पूजा हो चुकी है, साथ ही फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ हो चुकी है। रकुल प्रीत सिंह ने कुछ दिन पहले एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि फेवरेट सेट पर वापसी।

वहीं जब अनिल कपूर के फिल्म में होने की खबर सामने आई तो उनके किरदार को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई। बताया जा रहा था कि ‘दे दे प्यार दे 2’ में अनिल रकुल के पिता के किरदार में दिखाई देंगे। किन्तु अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, 67 वर्षीय अनिल कपूर पिता नहीं बल्कि प्रेमी के किरदार में हैं। खबरों की मानें तो अनिल एवं रकुल के बीच फिल्म में रोमांस दिखाया जाएगा। अभिनेत्री फिल्म में अनिल कपूर और अजय देवगन दोनों के साथ रोमांस करेंगी।

'पड़ोसी मुल्क के लोग जलते हैं हमसे', ऐसा क्यों बोली शेखर सुमन?

'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर रो पड़ी थीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए पूरा किस्सा

भरी महफ़िल में इस मशहूर अदाकारा ने छुए मनोज बाजपेयी के पैर, शर्मिंदा हो गए थे एक्टर

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -