'एनिमल' ने बदली तृप्ति की किस्मत, इस एक्टर ने किया खुलासा

'एनिमल' ने बदली तृप्ति की किस्मत, इस एक्टर ने किया खुलासा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते वर्ष रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' से अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद, तृप्ति अब विक्की कौशल के साथ अपनी कमाल की केमिस्ट्री के लिए लोगों का ध्यान खींच रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'बेड न्यूज' में विक्की कौशल और एमी विर्क भी हैं। फिल्म का नया गाना 'जानम' रिलीज हो गया है, जिसमें तृप्ति और विक्की कौशल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 'बेड न्यूज' के पश्चात् तृप्ति करण जौहर की फिल्म 'धड़क 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देगी, जिसमें एक इंटेंस लव स्टोरी होने का वादा किया गया है।

'धड़क 2' में तृप्ति के सह-कलाकार सिद्धांत ने खुलासा किया कि वे दोनों बीते दिसंबर में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान 'एनिमल' देखने गए थे। सिद्धांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने 'एनिमल' की सफलता के बाद तृप्ति के प्रति लोगों के व्यवहार में परिवर्तन देखा। उन्होंने कहा, "जब 'एनिमल' रिलीज़ हुई, तब हम शूटिंग कर रहे थे। हम पहले दिन का आखिरी शो देखने गए थे। हम शूटिंग से वापस आ रहे थे और अब हम उनके साथ बैठकर 'एनिमल' देख रहे थे। हमें नहीं पता था कि क्या हुआ।"

सिद्धांत ने यह भी बताया कि वह तृप्ति को बहुत समय से जानते हैं, उन्होंने 2018 की फ़िल्म 'लैला मजनू' में साथ काम किया था। हालाँकि फ़िल्म में एक भूमिका के लिए शुरू में सिद्धांत को चुना गया था, लेकिन अंततः यह भूमिका अविनाश तिवारी को मिल गई। सिद्धांत ने कहा, "हम साथ काम करते रहे। आखिरकार, अब हमने साथ में यह फ़िल्म की है। यह एक इंटेंस रोमांटिक फ़िल्म भी है, इसलिए मुझे कोई पछतावा नहीं है।" 'एनिमल' की सफलता ने तृप्ति डिमरी के प्रति लोगों के व्यवहार में महत्वपूर्ण परिवर्तन लाया। सिद्धांत ने बताया, "सेट पर लोगों ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी... (यह अद्भुत था)। मैंने लोगों के स्वभाव में बदलाव देखा है। वे हर दिन चाय मांगते थे, कोई उनकी बात नहीं सुनता था। और अब लोग सीधे आकर पूछने लगते हैं कि उन्हें कौन सी चाय चाहिए - मसाला चाय, ग्रीन टी या कुछ और?!"

'एनिमल' ने रातों-रात तृप्ति डिमरी को सफलता दिलाई, जिससे वह पूरे देश में चर्चा का विषय बन गईं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी "नेशनल क्रश" से इसी तरह प्रभावित नहीं हुए, तो सिद्धांत ने कूटनीतिक तरीके से जवाब दिया, "वह बहुत प्यारी हैं, एक अद्भुत व्यक्ति हैं। लेकिन मेरा नियम है कि मैं जहाँ काम करता हूँ, वहाँ अपना दिल नहीं लगाता। मैं अपना दिल अपने काम में लगाता हूँ, उन लोगों में नहीं जिनके साथ मैं काम करता हूँ।" तृप्ति के साथ अपनी फिल्म 'धड़क 2' के बारे में सिद्धांत ने बताया, 'बहुत मजा आया मुझे. मेरे खाते में एक और धर्मा फिल्म आ गई है. ये मेरी पढ़ी हुई सबसे बेहतरीन स्क्रिप्ट्स में से एक है. शाजिया इकबाल (डायरेक्टर) का अनुभव हमारे साथ था, जो बहुत कमाल का था. ये मरे निभाए सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है. मुझे लगता है कि ये अपने आप में एक अलग राइड है, जिस प्रकार से उन्होंने इस प्रोजेक्ट में भरोसा जताया है, जिस तरह इसे शूट किया गया है वो कमाल है.'  

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने जैकलीन को फिर भेजा समन

'तौबा तौबा' में विक्की कौशल के डांस पर कैटरीना कैफ ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की स्टाइलिश विंबलडन आउटिंग, वायरल हुआ वीडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -