इस शख्स को डेट रही कर रही है एनिमल की भाभी 2! पोस्ट देख चौंके फैंस
इस शख्स को डेट रही कर रही है एनिमल की भाभी 2! पोस्ट देख चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में दिखाई दी तृप्ति डिमरी को फिल्म के बाद से बहुत सुर्खियां बटोरीं। तृप्ति डिमरी फिल्म के पश्चात् से इतनी फेमस हो गईं कि हर ओर इनकी चर्चा होने लगती हैं। इतना ही नहीं, तृप्ति डिनरी नेशनल क्रश भी बन गई थीं। अब तृप्ति डिमरी की रिलेशनशिप को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

अक्सर तृप्ति डिमरी के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा होती रहती है। खबरें सामने आती हैं कि तृप्ति डिमरी एवं बिजनेसमैन सैम मर्चेंट रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, इन खबरों की कोई पुष्टि तृप्ति या सैम की ओर से नहीं हुई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति और सैम ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, किन्तु दोनों कई बार एक साथ घूमते दिखाई दे चुके हैं। अब सैम की इंस्टा स्टोरी के बाद इन अफवाहों को और हवा मिली है।

दरअसल, सैम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैकेशन की फोटो साझा की। इसमें उन्होंने तृप्ति डिमरी को टैग किया था। तृप्ति और सैम को साथ वैकेशन मनाते देख प्रशंसक दोनों की डेटिंग को लेकर अनुमान लगा रहे हैं। हालांकि, तृप्ति या सैम ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। वही बात यदि तृप्ति डिमरी के काम की करें तो तृप्ति विक्की कौशल के साथ फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म बैड न्यूज में दिखाई देगी। इसके अतिरिक्त, तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में भी दिखाई देगी। भूल भुलैया में तृप्ति और कार्तिक के साथ ओरिजनल मनजूलिका विद्या बालन भी दिखाई देगी। तृप्ति डिमरी सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म धड़क 2 में दिखाई देगी।

बेटी के Ex बॉयफ्रेंड को चंकी पांडे ने बताया 'बोरिंग', लोगों ने किया ट्रोल

वर्कआउट करते हुए बार-बार गिरी मशहूर अदाकारा, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

मशहूर फिल्म डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- 'आलिया पर भी हुआ हमला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -