अनिरुद्धाचार्य महाराज ने इस कारण ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने इस कारण ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के लिए अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को अप्रोच किए जाने की खबर से प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गुरुजी के वन-लाइनर्स एवं उनकी बातों के क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। जहां एक तबका स्वामी अनिरुद्धाचार्य जी को बहुत मानता है, वहीं दूसरी तरफ बहुत से लोग उनकी मजेदार बातों के लिए उन्हें सुनना पसंद करते हैं। सलमान खान होस्टेड शो में अनिरुद्धाचार्य जी का आना शो की टीआरपी को जबरदस्त बूस्ट दे सकता था, मगर उन्होंने बिग बॉस 18 में आने का ऑफर ठुकरा दिया। 

वही अब अपने एक कार्यक्रम में कथा वाचन के चलते उन्होंने शो में न जाने का कारण बताया है। अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने बिग बॉस 18 में न जाने का कारण उनके संस्कारों और उनकी संस्कृति को बताया। गुरुजी ने कहा कि उनके लिए पैसा महत्व नहीं रखता, बल्कि उनके संस्कार मायने रखते हैं। महाराज जी ने कथा वाचन के चलते बिग बॉस के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि बिग बॉस अच्छे लोगों की जगह नहीं है। वहां गाली-गलौज करने वाले लोग जाते हैं। एक वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी को यह बताते सुना जा सकता है कि उन्हें बिग बॉस 18 में आने के लिए करोड़ों रुपये का ऑफर दिया गया था।

अनिरुद्धाचार्य जी ने कथा वाचन के चलते बताया, "बिग बॉस में मुझे बुलाया गया था, उन्होंने कहा, 'गुरुजी, आप आइए। करोड़ों रुपये का ऑफर है।' मगर मैंने उसे ठुकरा दिया, मैंने स्वीकार नहीं किया। क्योंकि यह मेरी संस्कृति और संस्कारों से मेल नहीं खाता। पैसा मायने नहीं रखता, मेरे संस्कार मायने रखते हैं। मैंने कहा कि बिग बॉस एक ऐसा प्रोग्राम है, जहां गाली-गलौज करने वाले लोग होते हैं। वहां संस्कारी लोग नहीं होते। इसलिए मेरा वहां जाना सही नहीं होगा। इसलिए मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया।" वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी ने कहा, "यदि पैसों का लालच होता तो करोड़ों का ऑफर था, मैं कर लेता। मगर नहीं, मेरा धर्म, मेरी संस्कृति, मेरे संस्कार पैसों से आगे हैं।" कमेंट सेक्शन में कई लोग गुरुजी की तारीफ कर रहे है। 

तलाक के बाद नताशा ने हार्दिक पर कसा तंज? शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

'शो छोड़ दूंगी लेकिन...', 'अनुपमा' सीरियल को लेकर बोली मशहूर एक्ट्रेस

अनुपमा में फिर होगी इस मशहूर एक्टर की वापसी?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -