बिग बॉस में नजर आएँगे अनिरुद्धाचार्य! सामने आया VIDEO

बिग बॉस में नजर आएँगे अनिरुद्धाचार्य! सामने आया VIDEO
Share:

बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर कुछ ही घंटों में आरम्भ होने वाला है, जिसका दर्शक और सलमान खान के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 6 अक्टूबर की शाम से शो की शुरुआत होगी, जबकि प्रीमियर की शूटिंग 5 अक्टूबर की शाम से शुरू हो जाएगी। शो के प्रतियोगियों के प्रोमो भी निर्माताओं ने शेयर करना शुरू कर दिए हैं। हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी निर्माताओं ने चालाकी बरती है—कंटेस्टेंट्स की आवाज़ और लुक्स दिखाए गए हैं, लेकिन उनके चेहरे अब तक छिपाए गए हैं।

इसी बीच, बिग बॉस 18 के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनिरुद्धाचार्य नजर आ रहे हैं। सवाल उठ रहा है कि आखिर अनिरुद्धाचार्य सलमान खान के शो के सेट पर क्या कर रहे थे? क्या वे ग्रैंड प्रीमियर का हिस्सा होंगे या फिर बिग बॉस 18 के घर में एंट्री करेंगे? कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अनिरुद्धाचार्य इस शो का हिस्सा बन सकते हैं, किन्तु इस पर निर्माताओं की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वायरल वीडियो में अनिरुद्धाचार्य सेट के बाहर गेट पर दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ शूट किया है तथा अब वापस लौट रहे हैं। वीडियो में उनसे बिग बॉस को लेकर सवाल पूछा जाता है, मगर वे किसी भी सवाल का जवाब नहीं देते। वीडियो में अनिरुद्धाचार्य मुस्कुराते हुए पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स अनिरुद्धाचार्य को देखकर बहुत खुश हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "अगर बाबा जी बिग बॉस में एंट्री लेते हैं, तो मैं पक्का शो देखूंगा।" एक और शख्स ने लिखा, "इन गुरु जी को मेरा सपोर्ट है। उम्मीद है कि ये अपनी इमेज साफ रखेंगे।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।" सोशल मीडिया पर अनिरुद्धाचार्य के वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं तथा उनके भक्तों को दिए गए जवाबों पर लोग खूब चुटकी लेते हैं।

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -