टीवी की खूबसूरत अदाकाराएं भी उतरी विकास के सपोर्ट में
टीवी की खूबसूरत अदाकाराएं भी उतरी विकास के सपोर्ट में
Share:

जैसे-जैसे बिगबॉस के फिनाले का दिन नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे घर में ट्विस्ट बढ़ते ही जा रहे है. आम लोगो से लेकर इंडस्ट्री के भी कई सेलेब्स बिगबॉस के विनर के नाम का अंदाज़ा लगा रहे है. कोई हिना के फेवर में है तो कोई शिल्पा के. अब तो विजेता का नाम घोषित होने में सिर्फ 5 ही दिन बाकी है. सभी लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए वोटिंग में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे है. हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और देबीना बनर्जी ने भी विकास गुप्ता को सपोर्ट करने के लिए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने विकास के लिए लोगो से वोट अपील भी की.

इन दिनों देबीना फॉरेन में है बावजूद इसके उनका बिगबॉस से जुड़ाव देखने को मिल रहा है. अपने बिजी शेड्यूल में से भी वक़्त निकालकर देबीना बिगबॉस देखती है. देबीना ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि, "विदेश में भी रहते हुए मैं बिग बॉस के ग्यारवें सीजन को फॉलो कर रही हूँ और मैं विकास को सपोर्ट कर रही हूँ क्योंकि मैं जानती हूँ कि वह सही हैं. लोगों को पता है मैं बाकी कुछ लोगों को भी अच्छे से जानती हूँ. आल द बेस्ट!!! ट्राफी मिले या ना मिले. विकास गुप्ता मेरे लिए विजेता हैं."

वही अनीता हसनंदानी ने भी विकास के सपोर्ट में एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा है कि, “विकास इस शो को जीतना डिजर्व करते हैं. आप पर गर्व है विकास ! लव यू…आप लोग विकास के लिए प्लीज वोट करिए."

Bigg Boss 11 : वोटिंग में मिला लव को धोखा

बिग बॉस के घर से बेघर हुई बंदगी ने इन स्टार्स के साथ काम करने की जताई इच्छा

लव त्यागी चाहते थे उनके बदले ये कंटेस्टेंट हो घर से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -