दिल्ली केस में अंजलि की सहेली ने किए कई बड़े खुलासे, बताया उस रात का पूरा सच

दिल्ली केस में अंजलि की सहेली ने किए कई बड़े खुलासे, बताया उस रात का पूरा सच
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावाला हॉरर मामले में तहकीकात कर रही पुलिस ने मृतका अंजलि सिंह की सहेली के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार, जब स्कूटी एवं कार की टक्कर हुई, तो मृतका कार की ओर गिरी। जबकि उसकी दोस्त दूसरी ओर गिरी। इसलिए सहेली को हादसे के चलते ज्यादा चोटें नहीं आईं। हादसे के पश्चात् सहेली अपने घर चली गई। सहेली ने पुलिस को बताया कि वह हादसे के बाद काफी डर गई थी, इसलिए उसने किसी को कुछ नहीं बताया और वह अपने घर चली गई। 

दरअसल, दिल्ली पुलिस जब इस मामले की तहकीकात  कर रही थी, तो वह उस होटल में पहुंची जहां से अंजलि एक्सीडेंट से पहले निकली थी। पुलिस को होटल में रजिस्टर्ड मिला, जिसमें मृतका के साथ साथ उसके दोस्त का नाम भी लिखा था। पुलिस ने जिसके पश्चात् तहकीकात आगे बढ़ाई तो सीडीआर की लोकेशन और CCTV की फुटेज से साफ हुआ कि इस रात लड़की साथ उसकी दोस्त मौजूद थी। इसके बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस के अनुसार, मृतका की सहेली जांच में सहयोग कर रही है। उसने पुलिस को बताया कि उस रात क्या क्या हुआ था? अंजलि की दोस्त के अनुसार, वो एक साथ होटल में मौजूद थे। जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई, जिसके कारण उसने किसी को कुछ नही बताया। मृतका की दोस्त ने बताया कि दुर्घटना में गलती कार सवारों की थी। जबकि अपराधियों ने पुलिस को बयान दिया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी जिसके कारण टक्कर हुई। 

इससे पहले एक CCTV फुटेज सामने आया था। इसमें देखा जा सकता है कि अंजलि रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती नजर आ रही है। इतना ही नहीं अंजलि के साथ उसकी दोस्त भी दिखाई दे रही है। स्कूटी दोस्त चला रही है जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है। कुछ देर बाद अंजलि बोलती है कि वह स्कूटी चलाएगी। फिर वह स्कूटी चलाने लगती है तथा उसकी दोस्त पीछे बैठ जाती है। इसके थोड़ी देर बाद उसकी स्कूटी अपराधियों की कार से टकरा जाती है। एक्सीडेंट के चलते दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई तथा वह अपने घर चली गई। मगर अंजली का पैर गाड़ी के एक्सेल में फंस गया, जिसके बाद कार मैं बैठे अपराधी अंजलि को 13 किलोमीटर तक घसीटते रहे। 31 जनवरी को दिल्ली के कंझावाला क्षेत्र में पुलिस को एक कार के पीछे शव बंधे होने की सूचना मिली थी। इसके थोड़ी देर पश्चात् पुलिस को सड़क पर एक शव पड़े होने की खबर प्राप्त हुई। जब पुलिस सूचना पाकर पहुंची, तो शव देखकर हैरान रह गई। उसके जिस्म पर कोई कपड़ा तक नहीं था। लाश की हालत ऐसी थी कि दिल दहल जाए। तत्पश्चात, पुलिस ने थोड़ी दूर से लड़की की स्कूटी बरामद की थी। स्कूटी भी दुर्घटनाग्रस्त थी। 

ऑनलाइन गेम खेलने वाले सावधान! सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

हाथी के आगे डांस कर लड़की को देख अचंभित हुए आनंद महिंद्रा, वीडियो शेयर कर कही ये बात

एक ही परिवार के 8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, 4 वर्षीय मासूम ने दी मुखाग्नि तो देखकर रो पड़ा हर कोई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -