सामने आई अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

सामने आई अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 20 वर्षीय लड़की अंजलि के साथ की हुई घटना ने पूरे देश को दहला दिया है। इस मामले में कई नए खुलासे हो रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस को खबर प्राप्त हुई है कि दुर्घटना के चलते अंजलि के साथ किसी प्रकार का सेक्सुअल असॉल्ट नहीं किया गया था। बता दें कि सोमवार को अंजलि का पोस्टमार्टम दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में किया गया था।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक लड़की अंजलि के पोस्टमार्टम के पश्चात् पुलिस को खबर प्राप्त हुई है कि लड़की के साथ सेक्सुअल असॉल्ट नहीं हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका के गुप्तांगों पर कोई चोट के निशान या घाव नहीं है। हालांकि, अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, मगर पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने अनौपचारिक तौर पर पुलिस को यह खबर दी है। बता दें कि डॉक्टर आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे सकते हैं।

दिल्ली में नववर्ष पर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जबकि सुल्तानपुरी क्षेत्र में कार सवार अपराधियों ने एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी तथा फिर उसे लगभग 13 किलोमीटर तक घसीटा, जिसके पश्चात् लड़की की मौत हो गई। तत्पश्चात, पुलिस को एक्सीडेंट की जगह से लगभग 13 किलोमीटर दूर लड़की की लाश कंझावला क्षेत्र में बिना कपड़ों के मिली थी। इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई तथा वारदात में सम्मिलित सभी 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही कंझावला केस में एक और नया खुलासा हुआ है। पता चला है कि दुर्घटना की रात स्कूटी पर एक नहीं, बल्कि दो लड़कियां सवार थीं। इसका CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें दोनों लड़कियां होटल से निकलकर स्कूटी से जाती नजर आ रही है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है कि घटना के वक़्त दो लड़कियां थीं। 

दिल्ली हॉरर केस में आरोपियों ने किए ये बड़े खुलासे

जिस लड़की के साथ स्कूटी पर थी अंजलि उसके साथ OYO होटल में हुई थी लड़ाई, मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

नहाने गई थी छात्रा, डेढ़ घंटे तक बाथरूम से नहीं निकली बाहर और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -