नेशनल टीवी पर इंटीमेट हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, देखकर भड़के लोग

नेशनल टीवी पर इंटीमेट हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मशहूर प्रतियोगी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जबसे शो में आए हैं तबसे ही ख़बरों में हैं। शो में दोनों के झगड़े बहुत देखने को मिलते हैं जिससे प्रशंसकों को भी बहुत बुरा लग रहा था क्योंकि वे तो कपल को हमेशा प्यार में देखते आए थे। हालांकि अब दोनों जिस कारण ख़बरों में आए हैं उसका कारण नेगेटिव ही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वो विक्की और अंकिता का है। 

वीडियो को साझा कर बताया जा रहा है कि दोनों बिग बॉस के घर में इंटीमेट हो रहे हैं। उस वीडियो पर कई दर्शकों की प्रतिक्रिया भी आ रही हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि माना कि आप लोग बेबी प्लानिंग करना चाहते हैं, मगर शो में आप यह सब नहीं कर सकते। किसी ने लिखा कि आप लोग भूल गए कि ये एक पारिवारिक शो है और आपको लिमिट में रहना चाहिए।

खैर देखते हैं कि जब अंकिता और विक्की घर से बाहर आते हैं तो इस वीडियो पर वे क्या कमेंट करते हैं। वैसे बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता और विक्की का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विक्की गुस्से में अंकिता के पास जाते हैं जैसे उन्हें मारने वाले होते हैं। अभिषेक कुमार जो उस समय वहां मौजूद थे वह भी विक्की के इस बर्ताव पर उनको सुनाते हैं। सोशल मीडिया पर भी विक्की की इस हरकत पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है। 

'अगर नील वहां नहीं होते तो मैं और स्ट्रॉन्ग दिखती...', बिग बॉस में पति संग जाने का ऐश्वर्या शर्मा को है पछतावा

विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़? ऐश्वर्या ने दी ये प्रतिक्रिया

कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -