सास के साथ अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, बोलीं- 'ये औरत...'

सास के साथ अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, बोलीं- 'ये औरत...'
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों कलर्स टीवी के शो लाफ्टर शो में दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर भी अंकिता लोखंडे बहुत एक्टिव हैं. 15 अगस्त को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सास-ससुर संग एक वीडियो साझा किया. वीडियो में वो प्रशंसकों को बता रही हैंं कि उनकी सास को डायबिटीज है, मगर फिर भी वो लड्डू खा रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने कहा- ये हैं लड्डू और इन्हें है डायबिटीज. ये केवल लड्डू खाती रहती हैं वो भी खुद के हाथ के बने. क्या मम्मी अब बोलो मैं लड्डू नहीं खाऊंगी. इस पर उनकी सास बोलती हैं कि 'अरे जरा से में कुछ नहीं होता.' अंकिता ने कहा कि 'जरा से में, ये डब्बा खाली कर चुकी है औरत और बोल रही हैं जरा से कुछ नहीं होता.' फिर वो अपने ससुर की ओर कैमरा घूमाती हैं. बोलती हैं कि 'हमारे पापा जी को देखिए, कितने साधारण इंसान हैं. सीधा-साधा खाना खाने वाला इंसान.'

वही इतना बोलने के पश्चात् अंकिता सासू मां का लडड् का डब्बा उठा कर ले जाती हैं. अंकिता की सास के एक्सप्रेशन देखकर ऐसा लगा कि जैसे वो बहू के ऐसे करने से खुश नहीं हैं. वीडियो देखने के पश्चात् कई लोग अंकिता को सास का अपमान करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. 

कोलकाता रेप और मर्डर केस पर ईशा मालवीय ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया, लोगों ने किया ट्रोल

मां बनने वाली है बिग बॉस की ये अदाकारा, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'

हार्दिक-जैस्मिन के अफेयर की ख़बरों के बीच छाया नताशा का नया पोस्ट, कह डाली ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -