इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पद्मावत' को ठुकराकर साइन की 'मणिकर्णिका'
इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पद्मावत' को ठुकराकर साइन की 'मणिकर्णिका'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे ने लोगों के दिलों में फेमस टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपनी पहचान बनाई थी. अब हाल ही में यह खबरें हैं बॉलीवुड की न्यू मूवी 'मणिकर्णिका' से अंकिता अपना डेब्यू करेंगी. इस मूवी की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत है, जोकि झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. लेकिन इसके अलावा एक और मुद्दा है जिसके कारण अंकिता सुर्ख़ियों में चल रही हैं, वो यह है कि देश की बहुचर्चित मूवी 'पद्मावत' पहले अंकिता लोखंडे को ही ऑफर की गई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड की विवादित मूवी 'पद्मावत' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने पहले अंकिता लोखंडे को इस मूवी का ऑफर दिया था. लेकिन किसी कारनवर्ष अंकिता ने इस ऑफर को मना कर दिया था. वही हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा कि, "मैं संजय सर को पसंद करती हूँ और उन्होंने मेरे टैलेंट की खूब तारीफ की. साथ ही उन्होंने मुझे समय बर्बाद ना करने की सलाह दी, लेकिन मैंने उस अवसर को खो दिया."

अंकिता ने अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' से जुडी बातों को शेयर करते हुए बताया कि, "कृष का परिवार पवित्र रिश्ता में उनके किरदार (अर्चना) को खूब पसंद करते थे." कंगना के साथ काम करने के दौरान अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए अंकिता ने बताया कि, "वह बहुत प्यारी है और सेट पर वह मेरे साथ बिल्कुल प्यार से पेश आती थी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जोहर की मूवी से डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में मिलेगा करण जोहर का डबल रोल

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत के मुँह से निकली गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -