अन्ना हजारे को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

अन्ना हजारे को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई सुरक्षा
Share:

सीकर : सामाजिक कार्यकर्ता और जनलोकपाल बिल आंदोलन के अग्रनेता अन्ना हजारे को जान से मारने की धमकी दी गई है। अन्ना को जान से मारने को लेकर एक धमकी भरा पत्र दिए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें यह कहा गया है कि अन्ना राजस्थान के सीकर में जन सभा को संबोधित न करें। यदि वे एसा करते हैं तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। इस तरह की धमकी मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। इसे गंभीरता से लिया जा रहा है। अन्ना की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार आज ही अन्ना हजारे सीकर स्थित जैन भवन में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां वे आजादी की दूसरी जंग के नाम से आंदोलन की शुरूआत करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार अन्ना समर्थक बलवीर भारतीय ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया और कहा कि उसे बाईक पर सवार युवक पत्र देकर फरार हो गया। जब बलवीर ने पत्र देखा तो उसमें अन्ना को सभा न किए जाने की बात कही गई थी।

पत्र के माध्यम से अन्ना को विदेशी एजेंट कहा गया था। अन्ना के सीकर प्रवेश का विरोध किया गया था। कहा गया कि अन्ना का सीकर आना अशुभ है। वह अन्ना का विरोधी है। अन्ना को दुबारा सीकर निमंत्रित किया गया तो फिर इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे और उन्हें गोली मार दी जाएगी। इस पत्र को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। मामले में पुलिस ने बलवीर से जानकारी ली। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -