पुणे से सामने आया एक और ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला, शरद गुट के नेता के बेटे ने मारी टक्कर

पुणे से सामने आया एक और ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला, शरद गुट के नेता के बेटे ने मारी टक्कर
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर ड्रिंक एंड ड्राइव घटना सामने आई है. पुणे के मांजरी मुंढवा रोड पर एक गाड़ी ने मुर्गियां ले जा रहे टेंपो को टक्कर मारी दी. घटना के पश्चात् पता चला कि गाड़ी चला रहे सौरभ गायकवाड़ शराब के नशे में थे. इनके पिता NCP (शरद पवार गुट) के पूर्व नगरसेवक बंडू गायकवाड़ हैं. इस दुर्घटना में हो गए हैं. साथ ही सौरभ गायकवाड़ भी जख्मी हो गए हैं. मुर्गियां ले जा रहे टेंपो के ड्राइवर और क्लीनर घायल

ये दुर्घटना मंगलवार प्रातः पुणे के मांजरी मुंढवा रोड यानी केशवनगर के जेड कॉर्नर पर हुई. सौरभ गायकवाड़ अपनी एसयूवी कार क्रमांक एमएच 12 टीएच 0505 से प्रातः 5 बजे अपने घर मुंडवा जा रहे थें. गाड़ी चलाते वक़्त वो नशे में था. उसने सामने आ रहे पोल्ट्री फार्म के एक टेंपो को टक्कर मार दी. इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने सौरभ गायकवाड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है. सौरभ गायकवाड़ के पिता बंडू गायकवाड़ वर्तमान में शरद पवार की पार्टी NCP में हैं. इससे पहले वो इस पार्टी से नगर सेवक भी रह चुके हैं. इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है. केशवनगर की इस रोड पर प्रातः 4 बजे से ही भीड़ रहती है.

प्रातः के वक़्त मालवाहक ट्रक एवं टैम्पो रोड पर होते हैं. इसी सुबह गायकवाड़ काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था. और उसने एक टैम्पो को टक्कर मार दी. उस वक़्त वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने तीनों को बाहर निकाला तथा प्राथमिक उपचार (First aid) दिया. बताया जा रहा है कि उसने मुर्गियां ले जा रहे टेंपो के ड्राइवर एवं क्लीनर चोटिल हो गए हैं.

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -