अलविदा मूसेवाला: आज सिद्धू के लिए की जाएगी अंतिम अरदास, परिजनों ने की यह अपील

अलविदा मूसेवाला: आज सिद्धू के लिए की जाएगी अंतिम अरदास, परिजनों ने की यह अपील
Share:

अमृतसर: सिद्धू मूसेवाला के नाम से विख्यात पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू के लिए बुधवार को अंतिम अरदास रखा गया है। हमलावरों ने 29 मई को जवाहरके गांव में मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। फिलहाल, मामले में पुलिस कार्रवाई जारी है। खबर है कि अब तक 8 संदिग्धों को अरेस्ट किया जा चुका है। इसी बीच, बड़े नेताओं का मूसेवाला के आवास पर पहुंचना जारी है। मंगलवार को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, मूसेवाला के परिवार से मिले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूसेवाला के लिए मानसा के बहरली अनाज मंडी में अंतिम अरदास रखा गया है। खबर है कि परिवार के एक सहयोगी ने युवाओं से पगड़ी पहनकर प्रार्थना सभा में पहुंचने का अनुरोध है। उनका कहना है कि अपनी विरासत पर गर्व करने वाले सिंगर के लिए यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी। बता दें कि सोशल मीडिया पर मूसेवाला के फॉलोअर्स लाखों की संख्या में हैं।

वहीं, इस मामले में पंजाब पुलिस का कहना है कि उन्होंने मूसेवाला की हत्या मामले में अब तक 8 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। इन लोगों पर रेकी करने, हमलावरों को शरण देने और मदद करने के आरोप हैं। हालांकि, अभी तक शूटर पुलिस के हाथ नहीं आए हैं। खबरें आई थी कि हमलावरों ने दो वाहनों से पीछा कर सिंगर को घेर लिया था और ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं थी। बता दें कि, पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद ही उनकी हत्या कर दी गई थी। 

जेल में मुख़्तार अंसारी को VIP ट्रीटमेंट देना पड़ा भारी, डिप्टी जेलर समेत 5 जेलकर्मी सस्पेंड

अब 'अग्निपथ' पर चलेगी भारतीय सेना, मोदी सरकार ने बनाया ये प्लान

केरला स्वर्ण तस्करी मामले में सीएम विजयन और उनका परिवार भी शामिल, मुख्य आरोपित ने किया खुलासा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -