चुनावों से पहले आतंक विरोधी कार्रवाई तेज, कश्मीर में तीन जिहादी ढेर

चुनावों से पहले आतंक विरोधी कार्रवाई तेज, कश्मीर में तीन जिहादी ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर दो अलग-अलग घुसपैठ विरोधी अभियानों में कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए हैं। भारतीय सेना की चिनार कोर के अनुसार, कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, जबकि कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में एक अन्य आतंकवादी को मार गिराया गया। 

28-29 अगस्त की रात को तंगधार सेक्टर में आतंकवादियों के देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने एक बड़ा अभियान चलाया। बाद में, माछिल सेक्टर में एक और अभियान चलाया गया, जब 57 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के सतर्क जवानों ने इलाके में दो से तीन आतंकवादियों को देखा। राजौरी जिले के लाठी गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच तीसरी मुठभेड़ शुरू हुई, जहां तीन से चार आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका थी। भारतीय सेना की चिनार कोर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि, "घुसपैठ की संभावना के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा 28-29 अगस्त 24 की रात को तंगधार, कुपवाड़ा क्षेत्र में एक संयुक्त घुसपैठ विरोधी अभियान शुरू किया गया था। एक आतंकवादी के मारे जाने की संभावना है।" 

इसमें आगे कहा गया है कि, "घुसपैठ की संभावना के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा 28-29 अगस्त 24 की रात को मच्छल, कुपवाड़ा क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। खराब मौसम में संदिग्ध गतिविधियां देखी गईं और हमारे सैनिकों द्वारा प्रभावी गोलीबारी की गई; दो आतंकवादियों के मारे जाने की संभावना है। ऑपरेशन जारी है।"

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को ‘रोजगार’ देगी सरकार, जानिए क्या है शर्तें?

बांग्लादेश के पत्रकार ने ‘सुकन्या देवी रेप’ केस पर राहुल गाँधी को घेरा, जानिए मामला

मेला देखकर लौट रहा था परिवार, अचानक युवक ने 3 बच्चों को मारी गोली और...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -