अनूप जलोटा को भूलकर जसलीन ने कटवाए बाल, इस मदमस्त लुक में आई नजर

अनूप जलोटा को भूलकर जसलीन ने कटवाए बाल, इस मदमस्त लुक में आई नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के विनर का खुलासा जल्द होने वाला है ऐसे में शो में आने वाले अनूप और जसलीन ने घर से निकलते ही एक दूजे को खुद से अलग कर लिया है और दोनों एक दूजे को देख भी नहीं रहे हैं. जी हाँ, घर से निकलते ही जसलीन ने ऐसी-ऐसी बातें कही कि हर कोई दंग रह गया. जी हाँ, सबसे पहले हर किसी ने जसलीन से अनूप जलोटा के साथ उनके संबंध के बारे में ही पूछा वह इसलिए क्योंकि जब जलोटा इस घर से बेघर हुए थे तो उन्होंने कहा था कि जसलीन सिर्फ उनकी शिष्या है और उसके बाद जसलीन ने बाहर आते ही कहा कि अनूप के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है, उन्होंने सिर्फ एक प्रैंक खेला था.

वैसे जो भी था सभी को हैरान कर गया था और दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब अफवाहे भी उड़ाई गई थी. वहीं फिलहाल तो जसलीन की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. जी हाँ, बिग बॉस के घर से निकलते ही जसलीन ने अपने बाल कटवा लिए है और उन्होंने एक तस्वीर के जरिए इसकी जानकारी भी दी है.

आप सभी को याद हो एक बार नॉमिनेशन टास्क के दौरान जब जसलीन को अनूप को बचाने के लिए अपने मेकअप और बाल कटवाने को कहा गया था तो उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया था और अब जसलीन अपने बाल कटवाकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं.

बिग बॉस 12: पत्नी दीपिका को जिताने के लिए यह सब कर रहे हैं शोएब इब्राहिम

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही रोमिल और अपने रिश्ते को लेकर सोमी ने किया बड़ा खुलासा!

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक को लेकर सोमी ने बताई अपनी दिल की बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -