बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए परेशान हुई 'अनुपमा', बोली- आवाज उठाने का वक्त है…

बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए परेशान हुई 'अनुपमा', बोली- आवाज उठाने का वक्त है…
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह ट्वीट बांगलादेश में जारी तनाव के बीच आया है, जिसमें उन्होंने बांगलादेशी हिंदुओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। रूपाली ने अपने ट्वीट के जरिए अपने फॉलोअर्स से अपील की है कि वे इस वक़्त एकजुट होकर आवाज उठाएं।

रूपाली गांगुली ने 7 अगस्त को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'बांग्लादेश में हिंदुओं के उत्पीड़न की खबरों से मैं बहुत परेशान हूं। मेरे पिता की जड़ें वर्तमान बांग्लादेश से जुड़ी हैं, इसलिए अल्पसंख्यकों पर निरंतर हो रहे अत्याचार तथा हिंसा के बारे में सोचकर मुझे डर लगता है। ये वक़्त है, दुनिया के हर इंसान को बांग्लादेश में असहाय और कमजोर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए आवाज उठानी चाहिए।'

इस ट्वीट के साथ उन्होंने #All_Eyes_On_Bangladesh तथा #All_eyes_on_bangladeshi_hindu हैशटैग भी जोड़े हैं। इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ ने रूपाली गांगुली से मणिपुर की स्थिति के बारे में सवाल किया, जबकि दूसरों ने भारत में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार का जिक्र किया। कुछ लोगों ने उनकी बातों को सही भी माना है। गौरतलब है कि रूपाली गांगुली ने 2024 में भाजपा ज्वाइन की थी।

सना मकबूल की जीत पर एल्विश यादव ने कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस खत्म होते ही बदले सना मकबूल के तेवर, बॉयफ्रेंड को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

कपिल शर्मा के इस एक्टर को मुकेश खन्ना ने बताया फूहड़, कहा- 'अश्लील नहीं लगता'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -