शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते हैं अनुराग कश्यप, खुद बताई ये वजह

शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते हैं अनुराग कश्यप, खुद बताई ये वजह
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी बहुत ख़बरों में रहते हैं. हाल ही में अनुराग ने बताया कि उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम क्यों नहीं किया. उन्होंने बडे़-बड़े स्टार्स के साथ काम न करने के पीछे का कारण उनके फैनबेस को बताया. अनुराग का मानना है कि शाहरुख के साथ काम करना असंभव है.

दरअसल, ह्यूमन्स ऑफ सिनेमा को हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के चलते अनुराग कश्यप से पूछा गया कि शाहरुख खान के प्रशंसक होने के पश्चात् भी आपने उनके साथ कभी काम क्यों नहीं किया. जिसका जवाब देते हुए निर्देशक ने कहा कि, उनकी पसंदीदा शाहरुख खान की फिल्म चक दे ​​इंडिया है. साथ ही कभी हां कभी ना. अपने आरभिंक दौर में शाहरुख ने सभी के साथ काम किया. किन्तु अब शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाना असम्भव है. उन्होंने एक बार इसकी ख्वाहिश की थी तथा वह उसे बहुत पसंद करते हैं, किन्तु अब वह उनके प्रशंसकों से बहुत डरते हैं.

अनुराग की मानें तो सोशल मीडिया के जमाने में वह बड़े सितारों के फैनबेस से बहुत डरते हैं. एक्टर्स भी प्रशंसकों के कारण टाइपकास्ट हो जाते हैं एवं प्रशंसक उनसे वही चीजें बार-बार चाहते हैं. यदि ऐसा नहीं होता है तो प्रशंसक इसे एक्सेप्ट नहीं करते, इसलिए सितारे भी नई चीजों को आजमाने से डरते हैं. फिल्मनिर्माता अनुराग ने आगे कहा, ”इसलिए मैं डरा हुआ हूं क्योंकि मैं वो फिल्म बनाऊंगा जो मैं बनाना चाहता हूं और वो सिर्फ प्रशंसकों के लिए नहीं होगी. तब जो होता है उसके दुष्परिणाम या परिणाम आपको बहुत भारी पड़ सकते हैं. इसलिए शाहरुख के ओरा को पूरा करना मेरे बस की बात नहीं है. यदि उनकी फिल्म ‘फैन’ बॉक्स ऑफिस पर चल पाती तो मैं भी बोल सकता था कि मुझमें भी उनके साथ काम करने की हिम्मत है.”

'ये जीत है सनातन की, प्रधानमंत्री मोदी जी और...', मंडी में धाकड़ जीत के बाद बोली कंगना रनौत

इस एक्ट्रेस के कहने पर आधी बोतल बीटाडीन पी गए थे राजकुमार राव, खुद शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड के इस अभिनेता जैसा बनना चाहते थे सलमान खान, खुद एक्टर ने किया था ये बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -