बूढ़ी हो गई अनुष्का शर्मा, ऐसी हालत में देखकर तो विराट भी चकरा जाएंगे

बूढ़ी हो गई अनुष्का शर्मा, ऐसी हालत में देखकर तो विराट भी चकरा जाएंगे
Share:

अनुष्का शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने लुक के साथ कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट तो करती ही रहती हैं. अपने अनुष्का अपनी फिल्म परी में भूत बनकर नजर आई थी, इसके बाद फिल्म सुई-धागा में वे सूती साड़ी पहनकर एक गांव की महिला के किरदार में नजर आई और हाल ही में अनुष्का की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमे वो बुजुर्ग महिला के रूप में नजर आई.

तस्वीरों में आप देख सकते है अनुष्का एक बुजुर्ग महिला की तरह लग रही है. अनुष्का का ये लुक उनकी आने वाली फिल्म सुई-धागा के लिए है या फिर किसी अन्य फिल्म या विज्ञापन के लिए ये तो अब तक नहीं पता चल पाया है लेकिन सभी को ये जानने का बेसब्री से इंतजार है कि आख़िरकार अनुष्का ने ऐसा गेटअप क्यों अपनाया है.

वैसे बुजुर्ग महिला के लुक में अनुष्का को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. उनके ऐसे लुक को देखकर तो विराट भी चकरा जाएंगे. खैर ये तो कुछ ही समय पता चल ही जाएगा कि आख़िरकार अनुष्का ने बुजुर्ग महिला का लुक क्यों अपनाया है. बता दें 1 मई को अनुष्का शर्मा का 30वां बर्थडे है. अनुष्का अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बेंगलुरु जाएंगी जहां वो पति विराट और परिवारवालों के साथ समय बिताएंगी.

दुष्कर्म मामलों पर हेमा की बेबाक राय

चौथे हफ्ते की कमाई के साथ हिट हुई 'हिचकी'

शादी के बाद बीवी का पहला बर्थडे इतने रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट करेंगे विराट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -