देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो
देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो
Share:

11 दिसंबर को ही क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे है. फैंस को काफी समय से इनकी शादी का इंतजार था. दोनों ने इटली में शादी की. शादी में विराट और अनुष्का दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे. पुरे सोशल मीडिया पर विरूष्का के ही शादी के फोटोज और वीडियोस छाए हुए थे. इनकी शादी की खुशखबरी सुनकर फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी. शादी के बाद तो फैंस इनकी हनीमून की फोटोज देखने का इंतजार कर रहे थे. और अब उनका ये इंतजार भी खत्म हो गया है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने हनीमून की फोटो शेयर की है. सुनने में आया था की विरूष्का रोम में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे है.

फोटो में विराट और अनुष्का साथ नजर आ रहे है. दोनों की बर्फीले मैदान में सेल्फी अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. अनुष्का ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि- In heaven, literally

वाकई में दोनों साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे है. अब भी अनुष्का के हाथो में मेहंदी का रंग चढ़ा हुआ है. ये जोड़ी सभी की फेवरेट है. विरूष्का के हनीमून के इस फोटो को फैंस खूब लाइक कर रहे है. फ़िलहाल तो अनुष्का ने एक ही फोटो शेयर की है अब तो उनके कुछ और फोटोज का बेसब्री से इंतजार है. बता दे अनुष्का शर्मा के इंस्ट्रग्राम पर 14.2m followers है.

Durex ने इस ट्वीट से छक्का-चौका सब लगा दिया

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

विरूष्का का आशियाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -