'जो अपराधी अवैध बंदूक लेकर चलेगा, उसे मार दी जाएगी गोली', भरी सभा में मंत्री ने दी चेतावनी
'जो अपराधी अवैध बंदूक लेकर चलेगा, उसे मार दी जाएगी गोली', भरी सभा में मंत्री ने दी चेतावनी
Share:

पटना: बिहार के मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि बिहार सरकार (Bihar Government) ने बड़ा कदम उठाया है कि प्रदेश के प्रत्येक जिले में एसआईटी पुलिस बल गठित किया जाएगा. हर जिले में अलग से पुलिस बल होगा. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में फैसला हुआ है कि जो अपराधी अवैध बंदूक गोली लेकर सड़क पर चलेगा, सरकार के आदेश हैं कि उसे सीधे गोली मार दी जाएगी.

मंत्री दिलीप जायसवालने कहा कि अब प्रदेश में कहीं पर भी कोई अपराधी नहीं बचेगा. जो भी अपराधी बंदूक गोली लेकर चलता है, उसे तमाम कर दिया जाएगा, समाप्त कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि ये फैसला बिहार सरकार ने मंत्रिमंडल में लिया है. बिहार में अब गरीब का राज होगा, शरीफों का राज होगा. गोली लेकर चलने वालों का राज नहीं होगा.

मंत्री जायसवाल ने लोगों के बीच मंच से कहा कि बिहार सरकार सबके लिए चिंता कर रही है. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कोई आपकी चिंता कर सकता है तो सीएम नीतीश कुमार कर सकते हैं, पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) कर सकते हैं. इसलिए आप सब किसी के चक्कर में मत पड़िए. कोई आ जाए किसी के चक्कर में नहीं पड़ना है. 

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है...' वाराणसी में बोले PM मोदी

बख्तियार खिलजी द्वारा जलाए गए शिक्षा के मंदिर को पुनर्जीवित करेंगे पीएम मोदी, कल होगा नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्घाटन

भ्रष्टाचार के आरोपों में केरल सीएम विजयन की मुश्किलें बढ़ीं, हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -