Apple airports 2 है वायरलेस, जानिए अन्य फीचर

Apple airports 2 है वायरलेस, जानिए अन्य फीचर
Share:

आज दुनिया मे बहुत से यूजर आईफोन लवर है. तो इसके स्वास्थ्य समेत ढेर सारे फायदे प्राप्त करने के लिए आपके लिए एप्पल वॉच भी रखना काफी जरूरी है, जब बात ईयरबड्स की आती है तो दूसरी पीढ़ी के वायरलेस एयरपॉड्स इस परिवार को पूरा करते हैं. एप्पल ने एयरपॉड्स को साल 2016 में लांच किया था, उसके बाद इसमें कई सुधार किए गए हैं. और अब यह न सिर्फ युवाओं के लिए, बल्कि एक अभिन्न अंग हर उम्र के आईफोन यूजर्स के लिए बन गया है.

Moto RAZR फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर

हाल ही में की गई काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार, कुल 1.25 करोड़ वायरलेस हेडफोन्स की बिक्री 2018 की चौथी तिमाही में हुई, जिसमें एप्पल की बाजार हिस्सेदारी 60 फीसदी थी. एप्पल एयरपॉड ने अपने प्रतिद्वंदियों को काफी पीछे छोड़ दिया है, जिसमें जेब्रा एलीट एक्टिव 65टी, सैमसंग गियर आइकॉन एक्स और बोस साउंडस्पोर्ट फ्री शामिल हैं.नए एयरपॉड्स एप्पल के डिजाइन किए गए एच1 चिप से लैस हैं, फ्री सुविधा को ध्यान में रखते हुए जिसे खासतौर से हेडफोन्स प्रदर्शन, तेज कनेक्शन और 'हे सिरी' की हैंड्स डिजाइन दिया गया है.

iPhone का पासवर्ड चुटकियों में होगा अनलॉक, ये है बेस्ट तरीका

इसका टॉक टाइम एच 1 चिप के कारण 1 घंटे बढ़ गया है. अब इसे कनेक्ट करने में भी कुछेक सेकेंड्स का ही वक्त लगता है. एयरपॉड्स को 'हे सिरी' कमांड देकर गाना चलाने/बदलने, कॉल करने/प्राप्त करने, आवाज बढ़ाने/घटाने और रास्ता बताने को कहा जा सकता है. दूसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स की कीमत स्टैंडर्ड चार्जिग केस के साथ 14,900 रुपये और नए वॉयरलेस चाजिर्ंग केस के साथ 18,900 रुपये रखी गई है. कंपनी को इस प्रोडक्ट की अच्छी ब्रिकी की उम्मीद है.

इस कंपनी के कर्मचारी को लेकर ट्राई में शिकायत, Jio Giga फाइबर से जुड़ा है मामला

Qualcomm के चिपसेट में है बड़ी कमी, हैकर के निशाने पर लाखो फ़ोन

Xiaomi पॉप-अप सेल्फी स्मार्टफोन की फोटो आई सामने, ये हो सकते है फीचर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -