Apple ने MacBooks और iPads पर बड़ी छूट के साथ 'बैक टू स्कूल' बिक्री की घोषणा की
Apple ने MacBooks और iPads पर बड़ी छूट के साथ 'बैक टू स्कूल' बिक्री की घोषणा की
Share:

अगर आप Apple के दीवाने हैं और MacBook या iPad खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। Apple ने Apple Back to School Sale की घोषणा की है, जिसमें MacBooks और iPads पर भारी छूट दी जा रही है। इस सेल में छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों को भारी छूट का लाभ मिलेगा।

कंपनी इस सेल के तहत कई डील भी दे रही है जिससे आप हजारों रुपये बचा सकते हैं। Apple ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी शेयर की है। अगर आप एजुकेशनल बैकग्राउंड से जुड़े हैं तो आप इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

यह ऑफर iMac, MacBook Air और MacBook Pro पर लागू होता है। उपभोक्ताओं को AirPods 3, AirPods Pro 2 या AirPods Max खरीदना होगा। जब आप इन उत्पादों को अपने कार्ट में जोड़ेंगे, तो ऑफ़र अपने आप लागू हो जाएँगे। Mac के साथ चुनिंदा AirPods खरीदने वाले उपयोगकर्ता ₹19,900 तक की छूट पा सकते हैं। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि Mac पर अतिरिक्त छूट मिलेगी या उपभोक्ताओं को केवल इस ऑफ़र का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा, मैक मिनी यूजर्स को AirPods 2, AirPods 3 या AirPods Pro 2 खरीदना होगा। हालांकि, छूट कम होगी। कंपनी इन दोनों प्रोडक्ट्स को एक साथ खरीदने पर ₹12,900 की छूट दे रही है। इसके अलावा, अगर आप Apple Pencil Pro या Apple USB-C Pencil के साथ iPad Pro M4 खरीदते हैं, तो आपको ₹11,900 की छूट मिलेगी।

आप ऑफर्स की पूरी जानकारी के लिए एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर्स उच्च शिक्षा संस्थानों में पढ़ने वाले बच्चों, शिक्षकों या स्टाफ सदस्यों और छात्रों के अभिभावकों के लिए उपलब्ध हैं।

क्रेटा ईवी के आने से पहले हुंडई ने बंद कर दी ये इलेक्ट्रिक कार, रेंज थी 452 किमी

हाइब्रिड कारों में कड़ी प्रतिस्पर्धा, Maruti Suzuki Brezza और Grand Vitara में से कौन बेहतर है?

GTA 6 लीक: यहां पढ़ें इस अद्भुत गेम की 5 पुष्ट विवरण, जानें लॉन्च डेट से लेकर गेमप्ले तक सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -