Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी
Share:

टेक दिग्गज Apple ने अपना नवीनतम tvOS 18 बीटा रोल आउट कर दिया है, जिसका अनावरण कंपनी के वार्षिक डेवलपर सम्मेलन में किया गया। बीटा संस्करण वर्तमान में गैर-डेवलपर्स के लिए उपलब्ध है, जिससे वे नई सुविधाओं का परीक्षण कर सकते हैं। tvOS 18 Apple TV उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। आइए tvOS 18 की विशेषताओं और बीटा संस्करण को डाउनलोड करने के तरीके पर करीब से नज़र डालें।

TVOS 18 बीटा कैसे डाउनलोड करें

TVOS 18 बीटा डाउनलोड करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

1. एप्पल टीवी सेटिंग्स पर जाएं
2. सेटिंग्स ऐप खोलें और सिस्टम अनुभाग चुनें
3. सॉफ्टवेयर अपडेट चुनें
4. पब्लिक बीटा अपडेट विकल्प पर टॉगल करें
5. एप्पल पब्लिक बीटा वेबसाइट के लिए साइन अप करें (यह चरण करना न भूलें!)

TVOS 18 में नया क्या है

tvOS 18 में कई रोमांचक विशेषताएं हैं, जिसमें InSight भी शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा देखे जा रहे कंटेंट के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करता है, जैसे कि कलाकारों, फिल्मांकन स्थानों और बहुत कुछ के बारे में विवरण। वोकल क्लैरिटी पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए एन्हांस डायलॉग फ़ंक्शन को भी अपडेट किया गया है और यह टीवी स्पीकर, एयरपॉड्स और ब्लूटूथ हेडफ़ोन के साथ सहजता से काम करता है। इसके अतिरिक्त, सबटाइटल फीचर को भी बेहतर बनाया गया है ताकि टीवी म्यूट होने या ऑडियो स्पष्ट न होने पर यह अपने आप दिखाई दे। tvOS 18 21:9 आस्पेक्ट रेशियो को भी सपोर्ट करता है, जो उपयोगकर्ताओं को सिनेमैटिक व्यू एक्सपीरियंस प्रदान करता है। एक और उल्लेखनीय विशेषता लाइव कैप्शन है, जो ऑडियो कंटेंट के लिए रीयल-टाइम कैप्शन प्रदान करता है।

निष्कर्ष में, tvOS 18 Apple TV उपयोगकर्ताओं को अधिक इमर्सिव और आकर्षक अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। इसकी नई सुविधाओं और अपडेट के साथ, उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा सामग्री का पहले से कहीं ज़्यादा आनंद ले सकते हैं। यदि आप tvOS 18 को आज़माने के लिए उत्सुक हैं, तो बीटा संस्करण डाउनलोड करने के लिए ऊपर दिए गए चरणों का पालन करें।

इस दिन से शुरू होने जा रहा है रोहित शेट्टी का ये शो

श्वेता तिवारी ने पूर्व पतियों पर किया कटाक्ष , कहा- जिसने मुझे खोया आज वो...

टीवीएस मोटर्स जुपिटर 125 स्कूटर का सीएनजी वेरिएंट करेगी लॉन्च

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -