IPHONE 8 सहित एप्पल के इन स्मार्टफोन की फ्रंट और बैक पैनल तस्वीर हुई लीक

IPHONE 8 सहित एप्पल के इन स्मार्टफोन की फ्रंट और बैक पैनल तस्वीर हुई लीक
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iphone 7 के लांच होने के साथ ही iphone 8 को लेकर अफवाहों का सिलसिला शुरू हो गया है. जिसके बारे में तरह तरह की जानकारिया सामने आ रही है. वही अब एप्पल के आगामी  iPhone 7s, iPhone 7s Plus, iPhone 8 के बारे में जानकारी लीक हुई है. जिसमे इन स्मार्टफोन की फ्रंट और बैक पैनल की तस्वीरें सामने आयी है. लीक हुई तस्वीरों में सामने के पैनल वाले डिस्प्ले के शीर्ष पर एक सेंसर दिखाई दिखाई देने के साथ बैक पैनल में ऊर्ध्वाधर स्थित दोहरा कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है. 

इन तस्वीरों के बारे में कहा जा रहा है कि फोन का फ्रंट और बैक पैनल  iPhone 7s और iPhone 8 का है. इनके  iPhone X और iPhone Edition जैसे नाम भी सामने आ रहे है. 

इससे पहले iPhone 8 के फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि  एप्पल अपने आने वाले आईफोन को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ ला सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि  iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है.

बताया गया है आने वाले आईफोन में होम बटन नही दिया जायेगा. जिससे इसकी डिस्प्ले पहले की तुलना में बड़ी होगी. हालांकि अभी आने वाले समय में और भी फीचर्स को लेकर दावे किये जा सकते है, किन्तु अभी इन पर पूरी तरह विश्वास करना सही नही होगा. वही एप्पल ने अभी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है. 

HTC U11 स्मार्टफोन 16 जून को होगा भारत में लांच, जाने क्या है इसमें खास

सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्रो के फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए !

इस स्मार्टफोन के देशभर में हुए 2 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन

आने वाले HTC U11 स्मार्टफोन को क्यों खरीदे

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -