हादसे का शिकार हुए AR रहमान के बेटे...बाल बाल बची जान

हादसे का शिकार हुए AR रहमान के बेटे...बाल बाल बची जान
Share:

 म्यूजिशियन AR रहमान के बेटे AR अमीन हाल ही में सेट पर एक गाने की शूटिंग के बीच दुर्घटना का शिकार हो गए. हालांकि गनीमत रही कि उन्हें इस दौरान कोई गंभीर चोटें नहीं आई. अब इस मामले पर एआर रहमान का बयान सामने आया है और उन्होंने शूटिंग सेट्स पर बेहतर सुरक्षा व्यवस्था के मुद्दे को लेकर बात की है. 

AR रहमान ने बयान जारी कर बोला है कि "कुछ दिन पहले मेरे बेटे AR अमीन और उनकी स्टाइलिंग टीम एक मेजर एक्सीडेंट से बच गई. चमत्कारिक रूप से अल्हम्दुलिल्लाह (ईश्वर की कृपा से) मूवी सिटी, मुंबई में दुर्घटना के उपरांत कोई घायल नहीं हुआ. जैसे-जैसे हम अपना बिजनेस आगे बढ़ाते हैं, हमें आवश्यकता है भारतीय सेट और स्थानों पर विश्व स्तरीय सुरक्षा मानकों के प्रति जागरुकता होना जरुरी है. इस घटना से हम बहुत डरे हुए हैं. बीमा कंपनी के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी गुडफेलस स्टूडियोज द्वारा घटना की कार्रवाई के परिणामों का इंतजार कर रहे हैं."

इससे पूर्व, एक लंबे इंस्टाग्राम कैप्शन में, उन्होंने खुलासा किया कि गाने की शूटिंग के दौरान, सेट के झूमर, जो एक क्रेन पर फिट किए गए थे, जमीन पर गिर गए और लगभग चकनाचूर हो चुके है. जबकि अमीन को कोई चोट नहीं आई, उन्होंने कहा कि वह सदमे में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

इस बीच की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अमीन नेर लिखते हुए कहा है कि, "मैं सर्वशक्तिमान, मेरे माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और मेरे आध्यात्मिक शिक्षक का शुक्रगुज़ार हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं. तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग में बिजी था और मैंने @myqyuki की टीम पर विश्वास किया. इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान वो रखेंगे और मैं कैमरे के सामने परफॉआर्मेंस पर ध्यान दे रहा था. एक क्रेन से पूरे ट्रस और झूमर दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जबकि मैं ठीक बीच में था. अगर यह कुछ इंच इधर-उधर होता, कुछ सेकंड पहले या बाद में, पूरी रिग हमारे सिर पर गिर जाती. मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और इस सदमे से उबरने में असमर्थ हैं."

'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' को घुमा रहे थे शाहरुख, नए प्यार के चक्कर में फस गए थे बुरे

दीपिका की तारीफ करते ही ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री

'राहुल गांधी को कश्मीर में तैनात कर दो...', आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये बयान?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -