आपके BUSY होने पर ये एप भेजेगा आपकी गर्लफ्रेंड को प्रेम संदेश

आपके BUSY होने पर ये एप भेजेगा आपकी गर्लफ्रेंड को प्रेम संदेश
Share:

अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए सुबह शाम आपको मैसेज भेजने होते हैं पर क्या हो की आपका ये काम कोई एक एप कर दे तो !! जी हाँ सही सुना आपने, बाज़ार में एक ऐसा ही एप उपलब्ध हो चुका है जो आपके व्यस्त होने पर आपकी गर्लफ्रेंड को प्यार भरे मैसेज भेजता रहेगा।

जिससे आप बेफिक्र होकर अपने काम पर ध्यान दे सकते हैं, दोस्तों के साथ वक़्त बिता सकते हैं, या कुछ देर चैन की नींद सो सकते हैं। इस एप का नाम है ‘ब्रो एप’ जो की आपके लिए आपकी गर्लफ्रेंड को कुछ देर के लिए ज़रूर सम्हाल लेगा। एंड्रॉएड पर ये एप बिलकुल मुफ्त है मगर यदि आप आईफोन यूज़र हैं तो आपको 65 रुपये के करीबन भुगतान करना हो सकता है। इस एप का बस एक साधारण सा काम है आपके व्यस्त होने पर आपकी गर्लफ्रेंड को प्यार भरे मैसेज करना, जिससे आप भी खुश रहें और आपकी गर्लफ्रेंड भी और आपका रिश्ता भी सही सलामत चलता रहे।

एप को इन्स्टाल करने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड का फ़ोन नंबर ऐप में फ़ीड करना होता है, इसके बाद आप पाँच मैसेज चुन सकते हैं, जिन्हें आप उन्हें भेजना चाहते हैं। मैसेज के साथ टाइम भी बताना होता है के आप किस वक़्त मैसेज भेजना चाहते हैं। अगर आप चाहें तो हर दिन एक या अनेक मैसेज भी भेज सकते हैं। यदि आप चाहें तो एप को पासवर्ड प्रोटेक्ट भी कर सकते हैं। अब तक यह ऐप सिर्फ़ लड़कों के लिए है बनाया गया है जो अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखना चाहते हैं, लेकिन उम्मीद है की जल्द ही लड़कियों के लिए भी ऐसा ही कुछ एप बाज़ार में उपलब्ध हो सकता है।

इस एप में सिर्फ इतना सा ख़तरा है कि आपके मैसेज के जवाब में अगर गर्लफ्रेंड ने आपको मैसेज भेजा और आप व्यस्त होने की वजह से जवाब न दे पाए तो शायद मामला उल्टा पड़ सकता है। मगर उम्मीद है की उन्नतशील तकनीक जल्द ही इसका भी कुछ समाधान जल्द ही ढूंढ निकालेगी।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -