इस मशहूर अभिनेता की मां का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स

इस मशहूर अभिनेता की मां का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल की मां का रविवार को निधन हो गया. सुनने में आया है कि अर्जुन की मां ग्वेन रामपाल पिछले काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जुंझ रहीं थीं. ग्वेन ने मुंबई में अंतिम सांस ली. ग्वेन की अंतिम यात्रा शाम को न्यू वर्ली से निकाली गई और उनके अंत‍िम संस्कार की सभी रस्में मुंबई विले पार्ले स्थि‍त श्मशान घाट पर हुईं.

अर्जुन की मां के अंतिम संस्कार में उनके रिश्तेदार सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स में शामिल हुए थे. इस दौरान अर्जुन की पूर्व पत्नी मेहर जेसिया, उनकी दोनों बेटियां महिका और मायरा भी मौजूद थी. 

इस मौके पर अर्जुन की कथित गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी दिखाई दीं. गैब्रिएला इस दुःख की घड़ी में पूरे समय अर्जुन के साथ ही नजर आईं.

अर्जुन की मां के अंतिम संस्कार में फिल्म 'पलटन' में उनके को-स्टार हर्षवर्धन राणे भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड किम शर्मा के साथ शरीक हुए.

आपको बता दें 4 साल पहले अर्जुन रामपाल की मां ग्विन रामपाल को ट्रिपल निगेटिव ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी का पता चला था. इसी साल जुलाई महीने में अर्जुन ने एक ट्वीट कर बताया था कि उनकी मां ने कैंसर की इस लड़ाई में जीत हासिल कर ली है. लेकिन आख़िरकार कैंसर ने अर्जुन की मां की जान ले ली.

बॉलीवुड अपडेट...

'सिंह इस किंग' का बनने वाला है सीक्वल, क्या होंगे फिर अक्षय कुमार ?

दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन

करवाचौथ पर सैफ की बेगम का दिखा देसी अवतार, नहीं देखा होगा कभी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -