बिग बॉस में आने के लिए अरमान मलिक ने अपनाया था ये हथकंडा, इस स्टार ने वीडियो शेयर कर खोली पोल

बिग बॉस में आने के लिए अरमान मलिक ने अपनाया था ये हथकंडा, इस स्टार ने वीडियो शेयर कर खोली पोल
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 3' को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह बढ़ता जा रहा है। इस शो में इस बार पत्रकार, यूट्यूबर, रैपर, टीवी और बॉलीवुड के सितारों ने हिस्सा लिया है। मगर सबसे ज्यादा ख़बरों में अरमान मलिक हैं, जिन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ शो में एंट्री की थी। दूसरे सप्ताह में ही अरमान की पहली पत्नी पायल को शो से बाहर कर दिया गया। शो में उनकी हरकतों के पश्चात् अरमान और उनकी पत्नियां सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। अब बिग बॉस 17 के पूर्व प्रतियोगी तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या ने उनका असली चेहरा उजागर किया है। सनी ने एक वीडियो साझा कर दिखाया कि शो में आने के लिए अरमान किस हद तक जा सकते हैं।

तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अरमान मलिक दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सनी का चेहरा नहीं नजर आ रहा है, सिर्फ उनकी आवाज सुनाई दे रही है। तहलका, अरमान का वीडियो बना रहे होते हैं, तभी अरमान उनसे कैमरा छीनने का प्रयास करते हैं। इस पर सनी बोलते हैं कि ये हरकत मत कर, पहले ही बता रहा हूं। लोग बोल रहे हैं कि तू नाटक कर रहा है। बिग बॉस में जाने के लिए इस प्रकार के हथकंडे अपना रहा है। इस पर अरमान बोलते हैं कि मुझे कोई शौक नहीं है बिग बॉस में जाने का, छत्तीस मैसेज आए हुए हैं। मुझे इन चीजों का शौक नहीं है। अरमान ने फिर सनी से बोला कि वीडियो बनाना बंद कर, इस पर सनी बोलते हैं कि वीडियो बंद नहीं होगी, मैं जनता को दिखाना चाहता हूं कि देखो भाई बदमाश लेकर आ रहा है मुझे मारने के लिए। वीडियो में अरमान के साथ कई लड़के सनी के साथ हाथापाई करते भी दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal (@kajal_creation_05)

सनी आर्या एवं अरमान मलिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे kajal_creation_05 नामक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया है। इस वीडियो पर कमेंट कर लोग अरमान मलिक को खूब ट्रोल कर रहे हैं तथा भला-बुरा कह रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें अनफॉलो करने की बात कही है और कई ने लिखा कि वे अरमान को पहले ही अनफॉलो कर चुके हैं।

इटली घूमने गई मशहूर अदाकारा, कार तोड़कर चोर ले उड़े पासपोर्ट-कपड़े और क्रेड‍िट कार्ड

क्यों घर छोड़कर चले गए थे 'तारक मेहता' के सोढ़ी? खुद बताई ये वजह

सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक आए निहंगों ने कर दिया हमला, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -