अरमान मलिक ने उड़ाया सना मकबूल के करोड़पति बॉयफ्रेंड का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

अरमान मलिक ने उड़ाया सना मकबूल के करोड़पति बॉयफ्रेंड का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के समाप्त होने के पश्चात् भी घर के मुद्दों को अब शो के बाहर भी खींचा जा रहा है. जो यूट्यूबर्स व्लॉगिंग करते हैं, विशेष रूप से वो सभी इस शो के अंदर हुई चीज़ों को बार-बार दोहराते हुए बाकी प्रतियोगियों पर कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में अरमान मलिक एवं उनकी पहली पत्नी पायल मलिक का भी नाम सम्मिलित हैं. अरमान मलिक का पूरा परिवार व्लॉगिंग के माध्यम से सभी के साथ जुड़े रहते हैं. बिग बॉस OTT 3 में भी अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे थे. अब शो खत्म होने के एक सप्ताह पश्चात् भी उनके तकरीबन हर व्लॉग में शो का जिक्र होता ही है.

हाल ही में अरमान और पायल ने अपनी एक वीडियो में बिना सना मकबूल का नाम लिए उनपर बहुत निशाना साधा. अरमान ने कहा कि शो के अंदर उनके शरीर को लेकर लोगों ने बहुत कुछ कहा. किसी ने मोटा कहा था तो किसी ने थुलथुला. मगर उन लोगों ने स्वयं क्या देखकर शादी करने का निर्णय ले लिया. इसके अतिरिक्त अरमान और पायल ने सना के शादी के फैसले को सिर्फ पैसों का नाम दिया. अरमान बोलते हैं, ”भाई बहुत सारे मच्छर थे वहां पर, कुछ मक्खी भी थीं, जो मेरी बॉडी शेमिंग कर रहे थे, मुझे थुलथुला कह रहे थे. बहुत सारी ऐसी चीज़ें कह रहे थे. तो बाहर आकर क्या देखता हूं भाई कि उनके बॉयफ्रेंड, ठीक है भाई मैं शादी-वादी करके…अपने बच्चे-वच्चे करके फारिक हो गया हूं. तुमने क्या देखकर शादी करने का फैसला कर लिया.” इसके बाद अरमान पायल से पूछते कि तुम्हें क्या लगता है. पायल जवाब देते हुए बोलती है, पैसा-पैसा, मनी-मनी, नो मनी-नो हनी.

अरमान की इन बातों को लोग सीधा सना से जोड़कर देख रहे हैं. क्योंकि वो इकलौती ऐसी प्रतियोगी थीं, जिन्होंने शो जीतने के पश्चात् अपनी शादी की बात कही थी. सना ने कहा था कि, अब तो सीधा शादी करूगीं. वहीं शो के फिनाले वाले दिन सना को सपोर्ट करने के लिए उनके बॉयफ्रेंड श्रीकांत वहां पहुंचे थे. इन सभी चीज़ों को जोड़कर देखने के पश्चात् हर कोई अरमान के हवा में मारे गए तीर को सना से कनेक्ट कर रहा है. हालांकि हाल ही में सना मकबूल ने श्रीकांत संग शादी के सवाल पर बड़ा ही हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया दी. उन्होंने श्रीकांत को महज अपना अच्छा दोस्त बताया. मगर वो उनसे शादी करेंगी या नहीं, इस बात पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया.

बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए परेशान हुई 'अनुपमा', बोली- आवाज उठाने का वक्त है…

सना मकबूल की जीत पर एल्विश यादव ने कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस खत्म होते ही बदले सना मकबूल के तेवर, बॉयफ्रेंड को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -