EX बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंचीं अरमान मल‍िक की पहली पत्नी, देख हैरत में पड़े फैंस

EX बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंचीं अरमान मल‍िक की पहली पत्नी, देख हैरत में पड़े फैंस
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की 2 शादियां और 2 पत्नियों संग रिश्ते की कहानी तो पूरा देश जान चुका है. अब अरमान की पहली पत्नी पायल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बचपन के प्यार के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. वायरल वीडियो में अरमान की दोनों पत्नियां पायल एवं कृतिका कार में बैठी नजर आ रही हैं. पायल बोलती हैं- मैंने कभी इस बारे में किसी को बताया नहीं है, सिर्फ कृतिका को ही पता है.

मेरे बचपन का बॉयफ्रेंड मुझे अब इंस्टाग्राम पर मिला. बचपन का प्यार तो प्यार होता है. हर किसी को होता है. कोई लड़की इतनी सति-सावित्री नहीं होती, जिसका बचपन में प्रेमी ना हो. मेरे बचपन के प्यार ने मुझे मैसेज किया तो आज मैं उससे मिलने जा रही हूं. मैंने उसे कैफे में बुलाया है. आज मैं कृतिका को भी अपने बचपन के बॉयफ्रेंड से मिलवाऊंगी. 

पायल ने आगे कहा- मुझे चीकू के पापा (अरमान) का डर नहीं है, क्योंकि मैं पहले ही उनको बता चुकी थी कि मेरी जिंदगी में था मेरा बॉयफ्रेंड. पायल के एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में सुनकर प्रशंसक हैरान हो रहे हैं. इस पर एक शख्स ने लिखा- शॉकिंग है. दूसरे ने लिखा- पूरी फैमिली ही ऐसी है क्या? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -