बिग बॉस ओटीटी हाउस से बेघर हुईं अरमान मलिक की पत्नी
बिग बॉस ओटीटी हाउस से बेघर हुईं अरमान मलिक की पत्नी
Share:

बिग बॉस ओटीटी 3 का रविवार का एपिसोड रोमांच और ड्रामा से भरपूर रहा। वीकेंड का वार सेगमेंट में मस्ती और हंगामे का मिश्रण देखने को मिला। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे और कल अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को घर से बेघर होते हुए देखा गया। इस एपिसोड में विशाल, साईं केतकी, शिवानी और पोलोमी के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली। इसके अलावा, शो में अनिल कपूर की ऊर्जावान मौजूदगी को दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया। आइए जानते हैं कि इस एपिसोड में क्या हुआ।

बिग बॉस ने एलिमिनेशन प्रक्रिया शुरू करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। साई केतकी को बुलाया गया और बताया गया कि चूंकि वह एक बाहरी व्यक्ति है, इसलिए वह इस सप्ताह सुरक्षित है, लेकिन उसके दोस्त को बेदखल होने का खतरा है। हालांकि, अगर वह अपने दोस्त को बचाना चाहता है, तो उसे एक बाहरी व्यक्ति के रूप में अपनी स्थिति छोड़नी होगी। बेदखल होने की कगार पर सना सुल्तान थी। साई ने अपनी दोस्ती को महत्व देते हुए अपना पद छोड़ने का फैसला किया, इस तरह सना को बेदखल होने से बचाया। बिग बॉस ने साई को यह जानकारी घर में किसी के साथ साझा न करने की भी हिदायत दी।

इसके बाद अनिल कपूर ने सीन में एंट्री की और खुलासा किया कि सना को बचा लिया गया है और एक बाहरी व्यक्ति ने उसकी रक्षा के लिए निस्वार्थ कदम उठाया है। यह घोषणा की गई कि लव कटारिया नए बाहरी व्यक्ति हैं, हालांकि अभी तक किसी को उनकी पहचान नहीं पता है। राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी अपनी फिल्म "किल" को प्रमोट करने के लिए अनिल कपूर के साथ मंच पर शामिल हुए। उन्होंने एक-दूसरे के चित्र बनाकर और प्रतिष्ठित मजनू भाई की नकल करके दर्शकों का मनोरंजन किया। उन्होंने घरवालों के लिए "किल एंड चिल" टास्क भी आयोजित किया।

इसके बाद रैपर रफ़्तार ने शो में प्रवेश किया और अनिल कपूर को एक वीडियो क्लिप दिखाकर पोलोमी की पोल खोल दी, जिसमें शो में शामिल होने से पहले उन्होंने चंद्रिका दीक्षित का अपमानजनक तरीके से उल्लेख किया था। अनिल कपूर ने पोलोमी पर अपनी नाराज़गी व्यक्त की, जिन्होंने खुद का बचाव करने की कोशिश की, लेकिन अनिल ने उनसे आगे बात करने से इनकार कर दिया।

बाद में, अनिल कपूर ने विशाल और लव कटारिया को एक्टिविटी एरिया में बुलाया, जहाँ उन्हें अलग-अलग डस्टबिन में रखा गया। घरवालों को वोट देना था कि उन्हें किसकी राय बेकार लगी, जिसके परिणामस्वरूप विशाल और लव पर गंदे पानी और कचरे से पानी डाला गया। टास्क बराबरी पर समाप्त हुआ, जिसमें दोनों को तीन-तीन वोट मिले। पोलोमी ने किसी का नाम नहीं लिया।

टास्क के बाद विशाल, साईं केतकी, शिवानी और पोलोमी के बीच तीखी बहस हुई। विशाल ने साईं से उनके विचारों को बकवास कहने पर सवाल किया, जबकि पोलोमी ने शो में दिखाए गए इंटरव्यू और शिवानी द्वारा उनके प्रति अपमानजनक टिप्पणियों की शिकायत की।

अंत में, अनिल कपूर ने निष्कासन के परिणामों की घोषणा की। उन्होंने नामांकित प्रतियोगियों से पूछा कि कौन बेदखल हो सकता है। जब उनसे पूछा गया कि अगर पायल को बेदखल कर दिया जाता है तो उन्हें कैसा लगेगा, तो अरमान मलिक ने जवाब दिया कि उन्हें खुशी होगी कि वह घर लौट आए और अपने चार बच्चों की देखभाल करे, लेकिन उनका मानना ​​है कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है जिससे उसे बेदखल किया जाए। अनिल कपूर ने तब खुलासा किया कि पायल को बेदखल कर दिया गया था, और उसने घरवालों को अलविदा कह दिया।

पायल मलिक के बाहर होने के बाद, घर से बाहर होने के लिए छह प्रतिभागी नामांकित रह गए हैं: पोलोमी दास, शिवानी कुमारी, मुनीषा, चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे और नैज़ी। यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले हफ़्ते घर से कौन बाहर जाएगा।

आज से बदल गया SIM Card का ये नियम

Jio-Airtel के बाद अब Vi ने भी बढ़ाई कीमतें, यहाँ देंखे पूरी लिस्ट

334 सीसी की इस बाइक पर हजारों रुपये की बचत, जावा 350 का नया वेरिएंट लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -