'2020 में हुई गिरफ्तार, फिर लड़ा चुनाव', अब बिग-बॉस में एंट्री लेगी ये अदाकारा

'2020 में हुई गिरफ्तार, फिर लड़ा चुनाव', अब बिग-बॉस में एंट्री लेगी ये अदाकारा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ ख़बरों में है तथा यह शो 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इस बीच, कुछ कन्फर्म प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक, निया शर्मा, शोएब इब्राहीम एवं धीरज कपूर को निर्माताओं ने फाइनल कर दिया है, हालांकि इन नामों की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। रिपोर्ट्स में इन तीनों के अतिरिक्त एक टीवी अभिनेत्री का भी नाम सामने आ रहा है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, निया, शोएब और धीरज के अलावा चाहत पांडे भी सलमान खान के शो का हिस्सा बनने वाली हैं। चाहत पांडे एक टीवी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2016 में सीरियल ‘पवित्र बंधन’ से की थी। फिर, वह ‘द्वारकाधीश’, ‘तेनालीराम’, ‘राधा कृष्ण’, ‘सावधान इंडिया’, ‘नागिन-2’, ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे टीवी सीरियल्स में दिखाई दी।

वर्ष 2020 में चाहत और उनकी मां को दमोह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उन पर मामा के घर में तोड़फोड़ एवं मारपीट का आरोप लगा था। गिरफ्तार होने से पहले चाहत फरार हो गई थीं, मगर बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर कोर्ट के सामने पेश किया तथा फिर अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया। चाहत पांडे मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली हैं। बीते वर्ष जून में, चाहत ने अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में AAP में सम्मिलित होकर भाजपा के कद्दावर नेता जयंत मलैया को चुनौती दी थी, किन्तु उन्हें हार का सामना करना पड़ा। जयंत मलैया 51,000 वोटों से जीत गए थे एवं चाहत चौथे नंबर पर रही थीं।

जिसने दीपिका-रणवीर की फिल्म के लिए गाया हिट गाना, उसको सोनू निगम ने लगाई लताड़

हाथ में ड्रिंक और बेबी बंप पकड़कर नाची प्रेग्नेंट एक्ट्रेस, लोगों ने किया ट्रोल

'कपिल शर्मा शो' में लौटेंगी ये अदाकारा, अर्चना ने दिया जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -