Bigg Boss-11 : घर में आया नया ट्विस्ट, अर्शी की हुई वापसी
Bigg Boss-11 : घर में आया नया ट्विस्ट, अर्शी की हुई वापसी
Share:

अब तो जल्द ही बिगबॉस सीजन-11 के विजेता के परिणाम घोषित होने वाले है. 14 जनवरी को बिगबॉस-11 का विनर कौन है इस बात का खुलासा हो जायेगा. इन दिनों तो फिनाले वीक में सभी कंटेस्टेंट को घर में नए-नए सरप्राइज़ मिल रहे है. बिगबॉस-11 के पांचो फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा के बीच बड़ी जंग छिड़ी हुई है. लेकिन अब तो घर में बड़ा ट्विस्ट होने वाला है.

दरअसल दर्शकों की डिमांड पर और सलमान खान के कहने पर शो में एक बार फिर अर्शी खान की एंट्री हो गई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी ने की है. जैसे ही अर्शी घर में गई होंगी तो सभी फाइनलिस्ट को बड़ा सरप्राइज़ मिलेगा. महिमा ने बताया कि सलमान खान चाहते है कि शो की टीआरपी टॉप पर आ जाये इसलिए उन्होंने अर्शी की घर में वापसी करवाई है.

बता दे इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन राउंड होगा और इसमें अर्शी के घर में आने के बाद किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर दिया जायेगा. हालाँकि इस बारे में अब तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. सूत्रों की माने तो अर्शी अब घर में पहुंच चुकी है, किसी टास्क के लिए अर्शी को घर में लाया गया है और जल्द ही ये एपिसोड भी ऑन एयर होने वाला है. वैसे अब तो दर्शक अर्शी को एक बार फिर घर में देखने का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

इस थ्री पीस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं Helly Shah

Bigg Boss 11: इन कारणों से हिना खान हो सकती है बिग बॉस की विनर

बिग बॉस 11 : शिल्पा के सपोर्ट में बोली ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -