अर्शी खान ने दी गलत जानकारी- गहना

अर्शी खान ने दी गलत जानकारी- गहना
Share:

सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 11 इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रहा है, इसमें कई सेलिब्रिटी प्रतियोगी के रूप में आ रहे है. इस शो में अर्शी खान भी मौजूद है उन्होंने अपने बारे में कई खुलासे किये है, जिसमे उन्होंने कई गलत जानकारी दी है, शो के दौरान भी वह प्रतियोगियों से लड़ाई कर रही है.

उल्लेखनीय है कि बिग बॉस शो में अर्शी खान ने दावा किया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने उनके साथ यौन संबंध बनाये हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी उम्र 27 साल बताई है. उनके ही स्कूल में पढ़ी गहना जो अब दक्षिण-भारतीय अभिनेत्री है, उन्होंने दावा किया है कि अर्शी ने खुद के बारे में सभी गलत डिटेल्स शो के निर्माताओं को दी थी, जब वह उसके लिए पंजीकरण कर रही थी. गहना ने बताया "अफरीदी के साथ सेक्स करने के बारे में तो भूल जाओ, अर्शी खान ने अपनी ज़िन्दगी में न तो कभी उनसे मिली है और न ही कभी उसने उनसे एक बार भी फ़ोन पर बात की है."

गहना ने आगे कहा, "केवल क्योंकि अफरीदी एक सज्जन हैं और अर्शी खान के स्तर तक नहीं पहुंचेंगे, उसने स्थिति का पूरा फायदा उठा लिया. यहां तक कि भारतीय मीडिया कुछ भी जांच किए बिना इस मुद्दे पर बोल उठी." गहना ने आश्चर्य किया की बिग बॉस के शो में अर्शी खान का सिलेक्शन कैसे हो गया, उसने अपनी सारी डिटेल्स गलत बताई है.

तो Bigg Boss में आ चुकी हैं ढिंचक पूजा, देखिये पब्लिक क्या रियेक्ट करती है

'बिग बॉस 11' : बंदगी से किया उनके रियल लाइफ बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप

'बिग बॉस 11': दो वाइल्ड कार्ड के ज़रिये मिलेगा घरवालों को दिवाली गिफ्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -