गवर्नर से अरुणचल सीएम पेमा खांडू ने की मुलाकात, विकास के मुद्दों पर हुई चर्चा

गवर्नर से अरुणचल सीएम पेमा खांडू ने की मुलाकात, विकास के मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

ईटानगर: मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ईटानगर के राजभवन में राज्य के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल केटी परनाइक (सेवानिवृत्त) से मुलाकात की। इस दौरान विकास संबंधी मुद्दों और मुख्यमंत्री के हाल के जिला दौरों पर चर्चा हुई। बैठक के दौरान राज्यपाल ने जनता तक पहुंच बढ़ाने के लिए रिकॉर्ड और जिला प्रशासन को स्वचालित करने के महत्व पर जोर दिया। 

उन्होंने विभिन्न योजनाओं और पहलों के प्रभावी कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए चल रही परियोजनाओं के नियमित निरीक्षण की आवश्यकता पर बल दिया। इसके अतिरिक्त, राज्यपाल परनाइक ने 18 सितंबर, 2024 को नई दिल्ली में केंद्रीय युवा मामले और खेल तथा श्रम और रोजगार मंत्री मनसुख मंडाविया के साथ अपनी बातचीत से प्राप्त जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अत्यधिक सहायक हैं और उन्होंने राज्य में महत्वाकांक्षी एथलीटों के लिए प्रतिभा खोज और प्रशिक्षण का समर्थन करने के लिए खेल चिकित्सा डॉक्टरों और कोचों के प्रावधान सहित खेल बुनियादी ढांचे के विकास के लिए वित्तीय सहायता देने का संकल्प लिया है।

बदले में, मुख्यमंत्री खांडू ने राज्यपाल को तवांग की अपनी हालिया यात्रा और क्षेत्र में चल रही विभिन्न परियोजनाओं के निरीक्षण के बारे में जानकारी दी।

ट्रक की टक्कर से उड़ गए ऑटो के परखच्चे, 7 की दुखद मौत, 4 घायल

'दुष्कर्म रोकना है तो दुष्कर्मियों को चौराहे पर दी जाएं फांसी', बोली उषा ठाकुर

MP से गोवा तक तबाही मचाएगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -