जंतर-मंतर से गरजे केजरीवाल- 'जब-जब भाजपा का शासन आता है, तब-तब...'

जंतर-मंतर से गरजे केजरीवाल- 'जब-जब भाजपा का शासन आता है, तब-तब...'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से कश्मीर में फेल हो चुकी है। इनके पास आतंकी हमले रोकने के लिए कोई योजना नहीं है। ये केवल बैठक पर बैठक कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज इतने व्यक्तियों के शहीद होने के बाद भी बीजेपी सरकार के पास कोई रणनीति नहीं है। ये केवल बैठक करते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब-जब कश्मीर में बीजेपी का शासन आता है तब तक कश्मीरी पंडित पलायन करने पर मजबूर होता है। भाजपा 30 वर्षों में 2 बार कश्मीर में सत्ता में रही तथा 2 बार कश्मीरी पंडितों को पलायन करना पड़ा। केजरीवाल ने बोला कि या तो इनकी नीयत में खोट है या तो इन्हें करना नहीं आता। देश भर में भी हम देख रहे हैं ये केवल गंदी राजनीति करते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने 177 कश्मीरी पंडितों का घाटी के भीतर ही स्थान्तरित कर दिया तथा उसकी लिस्ट सार्वजनिक कर दी। ये तो एक प्रकार से दहशतगर्दो को न्यौता देने जैसा हो गया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बस करो अपनी मीटिंग, अब कश्मीर एक्शन चाहता है, हिंदुस्तान एक्शन चाहता है। ‌बहुत हो गई तुम्हारी बैठक अब कुछ करके दिखाओ। केजरीवाल ने कहा कि 4000‌ कश्मीरी पंडितों के साथ किया गया बांड स्थगित करो। वो बंधुआ मजदूर नहीं हैं। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे कश्मीर पर वार्ता करने के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह से वक़्त मांगेंगे तथा समझेंगे कि कश्मीर को लेकर उनके पास क्या योजना है।

ट्रैफिक नियम तोड़ने की अनोखी सजा, चालान काटने के बजाए दिखाई फिल्म

गरीबों का खून चूसने वालों को मिली जान से मारने की धमकी, खुलेआम पोस्टर चिपका कर दी चेतावनी

पृथ्वीराज चौहान को कहा 'राजपूत सम्राट' तो छिड़ गई जंग, विरोध में उतरे गुर्जर समाज के लोग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -