केजरीवाल की झपकी बनीं ट्विटर बहस का मुद्दा !

केजरीवाल की झपकी बनीं ट्विटर बहस का मुद्दा !
Share:

नई दिल्ली : आजादी की 70 वीं वर्षगांठ पर जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित कर रहे थे तब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल झपकी लेते नजर आये तो उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर डाल दिए जाने से यह ट्विटर पर बहस का मुद्दा बन गई. जवाब में आप की ओर से अरुण जेटली की झपकी लेते हुए फोटो पोस्ट की गई जिस पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उस पर भी आपत्ति ली गई.

स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान देश के कई गणमान्य व्यक्तियों के अलावा सभी राजनैतिक दलों के प्रमुख भी वहां मौजूद थे, लेकिन इस बीच ट्विटर पर एक बहस शुरू हो गई. इस बहस में कई बड़े नेता भी कूद पड़े. यह बहस भाषण के दौरान कथित झपकी लेने को लेकर शुरू हुई.

दरअसल पीएम के भाषण के दौरान कई गणमान्य आंखें बंद किए हुए नजर आए. इसी दौरान की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर सोशल नेटवर्किग साइट पर वायरल हो गई है. इस तस्वीर के जरिए यह दावा किया जा रहा है कि भाषण के दौरान केजरीवाल सो रहे थे. इसे कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर डाल दिया और फिर इस पर अलग-अलग लोगों के कमेंट भी आने लगे.

तस्वीर के वायरल होने के बाद आप नेता आशुतोष ने भी ट्वीट कर दिया. उन्होंने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तस्वीर को ट्वीट किया. लाल रंग का घेरा बनाकर उन्होंने तस्वीर के जरिए यह दावा किया कि जेटली सो रहे हैं, लेकिन इस बारे में कोई चर्चा नहीं कर रहा है.

केजरीवाल ने लगाए हरियाणा सरकार पर आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -